Madhya Pradesh News : 'वह मुस्लिम कितना केयरिंग था' लिखकर ट्रोल हुईं एमपी भाजपा के प्रदेशध्यक्ष की पत्नी, परेशान होकर पोस्ट हटाया

Madhya Pradesh News : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी ने लिखा था कि 'वह मुस्लिम कितना केयरिंग था'। पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी का अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह लिखना कई लोगों को नागवार गुजरा है...

Update: 2022-04-18 08:30 GMT

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) की पत्नी डॉ. स्तुति मिश्रा (Dr. Stuti Mishra) रविवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर करने के बाद काफी देर तक ट्रोल होती रहीं। ट्रोल से परेशान होकर आखिरकार उन्होंने यह पोस्ट ​हटा लिया।

आपको बता दें कि डॉ. स्तुति मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था कि मुझे कल रात एक दवा की जरूरत थी। रात 11.30 बजे सभी दुकानों बंद थीं, सिर्फ एक मुस्लिम की मेडिकल दुकान खुली थी। मैं अपने ड्राइवर के साथ उस दुकान पर पहुंची और दवा खरीदी। इस दौरान उस दुकानदार ने कहा कि दीदी ये वाली मेडिसीन से नींद आती है, कम दीजिएगा।

यह लिखने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी ने लिखा था कि 'वह मुस्लिम कितना केयरिंग था'। पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी का अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह लिखना कई लोगों को नागवार गुजरा है। पोस्ट शेयर करने के साथ ही सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की जमकर ट्रोलिंग होने लगी। कुछ लोगों ने तो स्तुति मिश्रा की इस पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट तक कर डाले। इसके बाद डॉ. स्तुति मिश्रा ने इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटाने का फैसला ले लिया।

पोस्ट को हटाते हुए मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी स्तुति मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि यह पोस्ट अनावश्यक रूप से अराजकता पैदा कर रहा था। उन्होंने आगे लिखा है कि धार्मिक लड़ाई के विषय पर विचार शेयर करना कठिन है। पोस्ट को लिखने का मकसद किसी के विचार को ठेस पहुंचना नहीं था।

आपको ​बता दें कि हाल के दिनों में देश में कई जगहों पर दो संप्रदायों के बीच तनातनी की खबरें देखने को मिली हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने वाले निजी विचारों पर भी ट्रोल आर्मी की ओर से जमकर प्रतिक्रिया दी जा रही है। कई जगहों पर तो ट्रोल आर्मी की प्रतिक्रिया के कारण ही माहौल और अधिक तनावपूर्ण हो जा रहा है।

हमने देखा है कि बीते दिनों राजस्थान के करौली, फिर बीते 10 अप्रैल को रामनवमी (Ramanavami) के मौके पर मध्य प्रदेश के खरगौन (Khargone) के साथ-साथ बिहार (Bihar) और गुजरात (Gujrat) के ​भी कई हिस्सों में दो संप्रदायों के भी झड़पें हुईं थी जिसमें कई लोग घायल हो गए ​थे। अभी दो दिन ​पूर्व ही दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके (Jahangipuri) में भी महावीर जयंती के जुलूस पर एक खास पक्ष के लोगों की ओर से पत्थबाजी और फायरिंग की गयी थी जिससे महौल तनाव पूर्ण हो गया था।

इस हिंसा में दिल्ली पुलिस के एक एसआई सहित कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए थे। मामले में पुलिस जांच जारी है और खबरों के मुताबिक अब तक 21 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दिल्ली के पुलिस ​​कमिश्नर राकेश अस्थाना (Rakesh Ashthana) ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है।  

Tags:    

Similar News