Mehbooba Mufti : महबूबा मुफ्ती ने बदली ट्विटर डीपी, जम्मू कश्मीर के अमान्य हो चुके झंडे के साथ लगाई पीएम मोदी की तस्वीर

Mehbooba Mufti : पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को ट्विटर डिस्प्ले तस्वीर बदल दी है, नई डिस्प्ले तस्वीर में उन्होंने अपने पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की एक साझा तस्वीर लगाई है...

Update: 2022-08-04 05:59 GMT

महबूबा मुफ्ती ने साधा मोदी सरकार पर निशाना कहा, तिरंगा बदलकर भगवा झंडा आपके हाथों में दे देंगे बीजेपी वाले

Mehbooba Mufti : पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को ट्विटर डिस्प्ले तस्वीर बदल दी है। नई डिस्प्ले तस्वीर में उन्होंने अपने पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की एक साझा तस्वीर लगाई है। जिसमें तिरंगा और जम्मू-कश्मीर का पहले का राज्य झंडा भी दिखाया गया है।

महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा है कि 'मैंने अपना डीपी बदल लिया क्योंकि झंडा खुशी और गर्व की बात है हमारे लिए राष्ट्रीय ध्वज को भारतीय ध्वज से अपरिवर्तनीय रूप से जोड़ा गया था। हलांकि इस तरह लिंक तोड़कर इसे छीन लिया गया। आपने भले ही हमसे हमारा झंडा छीन लिया हो, लेकिन इसे हमारे सामूहिक विवेक से मिटा नहीं सकते।'

बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने डीपी में जो तस्वीर लगाई है वह तस्वीर नवंबर 2015 में कश्मीर यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा संबोधित एक रैली में ली गई थी, जब मुफ्ती सईद तत्कालीन राज्य के मुख्यमंत्री थे।

पीएम मोदी ने किया हर घर तिरंगा अभियान का आह्वान

बता दें कि इस रविवार को अपने 'मन की बात' रेडियो प्रसारण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 'आजादी का अमृत महोत्सव' एक जन आंदोलन में बदल रहा है और लोगों से 2 से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की प्रोफाइल तस्वीर के रूप में तिरंगा लगाने का आग्रह किया था। पीएम की इस अपील का असर दिखाई भी दे रहा है, काफी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर अपनी डीपी बदल रहे हैं।

Tags:    

Similar News