ऑडियो क्लिप मामले में केंद्रीय मंत्री शेखावत के खिलाफ FIR दर्ज

क्लिप में राजस्थान सरकार को अस्थिर करने को लेकर योजना बनाने के मद्देनजर शेखावत, कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा और जयपुर निवासी व भाजपा नेता संजय जैन के बीच चर्चा हो रही है....

Update: 2020-07-17 08:27 GMT

जयपुर। राजस्थान में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) द्वारा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व दो अन्य के खिलाफ ऑडियो क्लिप मामले में कांग्रेस व्हीप महेश जोशी की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई। यह शिकायत पार्टी द्वारा अशोक गहलोत सरकार को अस्थिर करने के संबंध में कथित बातचीत के ओडियो क्लिप सामने आने के बाद की गई है। शेखावत ने कहा है कि किसी भी टेप में उनकी आवाज नहीं है, जबकि अन्य भाजपा नेता ने कहा कि इस टेप के साथ छेड़छाड़ की गई है।

क्लिप में राजस्थान सरकार को अस्थिर करने को लेकर योजना बनाने के मद्देनजर शेखावत, कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा और जयपुर निवासी व भाजपा नेता संजय जैन के बीच चर्चा हो रही है। अधिकारियों ने कहा कि एसओजी टीम सत्तारूढ़ कांग्रेस द्वारा दाखिल किए गए कई सबूतों को सक्रिय रूप से देख रही है। मामला शर्मा और जैन के खिलाफ भी दर्ज किया गया है। 

इस बीच शेखावत ने कहा कि टेप में मौजूद आवाज मेरी नहीं है और मैं जांच के लिए तैयार हूं। उन्होंने यह भी कहा कि वह जैन और शर्मा के संपर्क में नहीं है। राज्य में कई लोग हैं जिनका नाम गजेंद्र सिह है।

Full View

इससे पहले सुबह, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने दबाव की बात कही थी और भाजपा पर होर्स ट्रेडिंग के जरिए गहलोत सरकार को अस्थितर करने की साजिश करने का आरोप लगाया था। इसबीच, विपक्ष के उप नेता राजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस के दावे में कोई सच्चाई नहीं है। सभी जारी क्लिप में छेड़छाड़ की गई है।

Tags:    

Similar News