Bareilly News: बरेली में सिपाही पर भाजपा नेता को थप्पड़ मारने का आरोप, बीजेपी नेता ने की आत्मदाह की कोशिश

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को एक सिपाही ने भाजपा नेता को थप्पड़ जड़ दिया. मामले की जानकारी अन्य भाजपाइयों को हुई तो उन्होंने शाही थाने का घेराव कर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई क मांग.

Update: 2022-09-22 15:02 GMT

Bareilly News: बरेली में सिपाही पर भाजपा नेता को थप्पड़ मारने का आरोप, बीजेपी नेता ने की आत्मदाह की कोशिश

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को एक सिपाही ने भाजपा नेता को थप्पड़ जड़ दिया. मामले की जानकारी अन्य भाजपाइयों को हुई तो उन्होंने शाही थाने का घेराव कर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई क मांग. इतना ही नहीं सिपाही की बदसलूकी और पिटाई से आहत भाजपा नेता ने थाने के ही बाहर सुसाइड करने की कोशिश की. हालांकि थाने क बाहर तैनात पुलिसकर्मियों ने भाजपा नेता से मिट्टी का तेल और माचिस छीनी. एसओ शाही के माफी मांगने पर भाजपा नेता शांत हुए. एसओ ने सिपाही के विरुद्ध रिपोर्ट एसएसपी को भेज दी है. हालांकि इस मामले की शिकायत सीएम योगी से करने तक की बात कही.

मामला शाही थाने का है. कस्बे निवासी धर्मेन्द्र के चाचा की मृत्यु हो गयी थी. अंतिम संस्कार में सभी लोग श्मशान गये थे. वहां पर कस्बे का एक लड़का वीरप्पन भी गया था. उस पर कुछ लड़कों ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. उसने थाने के एक दारोगा से शिकायत की. इस पर दारोगा व एक सिपाही वहां पहुंचे. आरोप है कि बातचीत चल ही रही थी कि सिपाही गौरव नागर ने भाजपा नेता केशव सिंह के थप्पड़ जड़ दिया. जबकि

दूसरे भाजपा नेता वैभव सिंह को बैठाकर थाने ले गए. सिपाही द्वारा थप्पड़ मारने से अपमानित केशव सिंह रात करीब नौ बजे थाने गेट पर आत्मदाह करने पहुंच गये. तभी कुछ लोगों ने उनसे माचिस और तेल छीन लिया. इसकी जानकारी जिले क अन्य भाजपा नेताओं को हुई तो सैकडों की संख्या मे भाजपाइयों ने थाना घेर लिया. सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई की मांग पर अड़ गए. घटना के समय एसओ शाही थाने पर नहीं थे.

Full View

जैसे ही उन्हें जानकारी हुई. वह भी पहुंचे. उन्होंने भीड़ को समझाने का प्रयास किया. सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया. तब जाकर लोग शांत हुए. एसओ शाही श्याम सिंह यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. सिपाही के विरुद्ध एसएसपी को रिपोर्ट भेज दी है. भाजपा नेता ने किसी भी लिखित शिकायत व कार्रवाई से इन्कार किया है.

Tags:    

Similar News