बिहार के बक्सर में महिला की लाश मिलने से सनसनी, लाश के पास कटा मिला हत्यारोपी का गुप्तांग

मृतका के बेटे ने सूर्यदेव पर हत्या का आरोप लगाया है, बेटे ने बताया कि उसकी मां घास काटने बधार गई थी, देर शाम जब वह घर वापस नहीं आई, तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई....

Update: 2020-10-02 12:07 GMT

बक्सर। देश के अलग-अलग हिस्सों में गैंगरेप के बाद जहां एक ओर लोगों में आक्रोश व्याप्त है, वहीं दूसरी ओर बिहार के बक्सर जिले में एक महिला की हत्या के बाद लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। इसकी खबर मिलते ही पुलिस को महिला के सीने व गर्दन पर चाकू के निशान मिले हैं। खबरों के मुताबिक महिला के लाश के पास हत्यारोपी का गुप्तांग कटा मिला है। हत्या के आरोपी शख्स का उपचार वाराणसी के एक अस्पताल में चल रहा है।

खबरों के मुताबिक यह पूरा मामला बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चोटका ढकाइच गांव का है, मृतका की 40 वर्षीय बबीता के रूप में हुई है। दूसरी ओर इस मामले में पुलिस मृतक महिला के बेटे के बयान दर्ज किए हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

महिला के परिजनों ने मंगलवार 29 अगस्त की रात उसके घर से गायब होने की खबर दी थी, लेकिन तब पुलिस की ओर से कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई लेकिन बाद में  परिजनों को बबीता की लाश मिलने की सूचना मिली थी।

इसके बाद पुलिस बबीता की हत्या की तफ्तीश कर रही थी। उसी दौरान यह खबर भी सामने आ गई कि बड़का ढकाईच के रहने वाले चालीस वर्षीय सूर्यदेव सिंह को किसी ने चाकू मारकर हमला कर दिया है और उसका गुप्तांग काट दिया है। आरोपी व्यक्ति अभी वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती है। 

Full View

पुलिस इस मामले को हत्या की कड़ी से जोड़कर देख रही है। बबीता के बेटे ने सूर्यदेव पर हत्या का आरोप लगाया है। बेटे ने बताया कि मंगलवार की शाम को उसकी मां बबीता घास काटने बधार गई थी। देर शाम जब वह घर वापस नहीं आई, तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई।

जबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बुधवार सुबह सूचना मिली कि बबीता की लाश बधार धान के खेत में पड़ी है। बबीता के बेटे ने बताया कि सूर्यदेव की उसकी मां पर कुदृष्टि रहती थी, जिसका वो विरोध करती थी।

Similar News