UP Gangrape: पीलीभीत में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप, मुंह में कपड़ा ठूसकर गन्ने के खेत में वारदात को दिया अंजाम

UP Gangrape: शव के आसपास खून पसरा हुआ था। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर छात्रा की किताबें, बैग, साइकिल और जूते वगैरह बरामद हुए हैं। पुलिस को घटनास्थल से बियर की 4 बोतलें, नमकीन और सिगरेट के टुकड़े मिले हैं...

Update: 2021-11-15 03:25 GMT

राजस्थान के अलवर में नाबालिग के साथ गैंगरेप

UP Gangrape: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत(Pilibheet) में एक छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। यहां 12वीं की छात्रा से पहले गैंगरेप (Gangrape) किया गया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। 12वीं की छात्रा घर से ट्यूशन पढ़ने निकली थी। मगर दरिंदों ने खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वारदात को छिपाने के लिए उसकी हत्या कर दी। वहीं, लड़की के पिता ने पुलिस (UP Police) पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, पीलीभीत के बरखेड़ा इलाके में ट्यूशन पढ़ने निकली छात्रा को आरोपी खेत में ले गए और मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया। वारदात को छिपाने के लिए लड़की की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। शनिवार, 13 नवंवबर की देर रात लड़की का शव (Dead Body) घर से 500 मीटर की दूर एक खेत में मिला। छात्रा के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। शव के आसपास खून पसरा हुआ था। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर छात्रा की किताबें, बैग, साइकिल और जूते वगैरह बरामद हुए हैं। पुलिस को घटनास्थल से बियर की 4 बोतलें, नमकीन और सिगरेट के टुकड़े मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि दुषकर्म करने वाले आरोपियों की संख्या दो से ज्यादा थी।

परिजनों का कहना है कि 16 वर्षीय किशोरी ट्यूशन (Tution) पढ़ने घर से निकली थी। देर रात तक घर वापस न आई तो घर वालों ने ढूंढना शुरू किया। उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। लड़की के पिता का आरोप है कि उन्होंने बेटी के अपहरण (Kidnapping) किए जाने की आशंका जताई थी। बावजूद इसके पुलिस ने अपहरण का केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन रविवार सुबह मामला देखने की बात कहकर छात्रा की तलाश नहीं की।

इसके बाद परिजन अपने स्तर से छात्रा की खोजबीन करने लगे। देर रात 11 बजे छात्रा के भाई को घर से 500 मीटर की दूरी पर खेत में बहन की साइकिल दिखी। पास पहुंचकर देखा तो छात्रा का शव नग्न अवस्था में पड़ा था। बताया यह भी जा रहा है कि बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। पास ही में शराब की बोतलें थी।

जबरन शव ले गई पुलिस

पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद एसपी दिनेश कुमार समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पिता का आरोप है कि पुलिस मौके पर पहुंची और बेटी के शव को जबरन पोस्टमॉर्टम (Postmortam) के लिए ले गई। वहीं, छात्रा से गैंगरेप आर हत्या मामले में SP दिनेश पी ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर गैंगरेप, हत्या और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले की जांच के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं।






Tags:    

Similar News