Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Pilibhit News : पीलीभीत में उपाधि कॉलेज में छात्रा से छेड़छाड़ व तेजाब डालने की धमकी, 17 पर मुकदमा

Janjwar Desk
28 Oct 2021 2:58 PM GMT
Pilibhit News : पीलीभीत में उपाधि कॉलेज में छात्रा से छेड़छाड़ व तेजाब डालने की धमकी, 17 पर मुकदमा
x

(पीलीभीत का उपाधि स्नातकोत्तर महाविद्यालय)

Pilibhit News : तहरीर के अनुसार पुलिस में जाने पर जान से मारने की धमकी भी आरोपी देते रहे। पीड़िता ने बताया है कि जब छात्रों ने इस घटना को अंजाम दिया तो मौके पर कॉलेज की कई छात्राएं मौजूद थी, सभी गवाही देने की बात कह रही हैं।

निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के उपाधि महाविद्यालय (Upadhi College) की छात्रा के साथ कॉलेज के अंदर दबंग युवकों ने छेड़छाड़ की। अश्लील हरकतें करने लगे। छात्रा को बाहर निकलने पर तेजाब (Acid Attack Threat) डालने की धमकी दी। देने वाले करीब 17 छात्रों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना सुनगढ़ी क्षेत्र (Sungarhi Area) के एक मोहल्ले की रहने वाली बीए प्रथम वर्ष (B.A. First Year) की छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 26 अक्टूबर को कॉलेज के अंदर अरविंद नाम का लड़का, जो लेखराज चौराहे का है, अपने साथ 15-16 लड़कों को लेकर कॉलेज में आया था, जिनमें कुछ के नाम रितिक शर्मा, लकी शर्मा, धनंजय आदि थे, जिन्होंने कॉलेज के अंदर आकर पहले तो अश्लील हरकतें की और उसके बाद गलत नीयत से हाथ पकड़ा लिया। विरोध करने पर अरविंद (Arvind College) नाम के छात्र में कॉलेज से बाहर निकलने पर तेजाब डालने की धमकी दी।

तहरीर के अनुसार पुलिस (Police) में जाने पर जान से मारने की धमकी भी आरोपी देते रहे। पीड़िता ने बताया है कि जब छात्रों ने इस घटना को अंजाम दिया तो मौके पर कॉलेज की कई छात्राएं मौजूद थी, सभी गवाही देने की बात कह रही हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर लकी शर्मा, रितिक शर्मा, धनंजय और अरविंद सहित 13 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुट गई हैं।

कोतवाली सुनगढ़ी प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने कहा कि इस गंभीर मामले में 17 लोगों पर मुकदमा लिखा गया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी हिरासत में लेकर जेल भेज दिया जाएगा।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध