Ankita Bhandari Case:हेलीकॉप्टर से अंकिता भंडारी के गांव श्रीकोट पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, परिजनों से की मुलाकात

Ankita Bhandari Case: भाजपा नेता विनोद आर्य के कुख्यात पुत्र पुल्कित आर्य की वजह से लोगों के गुस्से का शिकार बन रही भारतीय जनता पार्टी ने अंकिता हत्याकांड को लेकर अपनी साख बचानी शुरू कर दी है।

Update: 2022-09-30 13:15 GMT

Ankita Bhandari Case: भाजपा नेता विनोद आर्य के कुख्यात पुत्र पुल्कित आर्य की वजह से लोगों के गुस्से का शिकार बन रही भारतीय जनता पार्टी ने अंकिता हत्याकांड को लेकर अपनी साख बचानी शुरू कर दी है। हत्याकांड के विरोध में पूरे प्रदेश में पार्टी की ओर से कैंडल मार्च निकालने का कार्यक्रम देने के बाद भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार दोपहर बाद पौड़ी जिले के श्रीकोट में अंकिता भंडारी के परिजनों से मुलाकात के लिए भी पहुंच गए।

जहां उन्होंने परिवार को पूरी सरकार उनके साथ खड़ी होने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई कराते हुए अंकिता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। धामी ने अंकिता के परिजनों से भेंट कर उन्हें ढांढस बंधाते हुए कहा कि अंकिता को न्याय दिलाने के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। इस मामले की जांच के लिए डीआईजी पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम गठित की गई है जिसने अपनी जांच प्रारंभ कर दी है।


मुख्यमंत्री ने कहा कि इस हत्याकांड के तीनों आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और जांच में जिन भी लोगों की भूमिका संदेह के दायरे में है उन पर भी कानून सम्मत कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। इसी के साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता की धनराशि भी सौंपी। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे, एसएसपी यशवंत सिंह चौहान, एसडीएम आकाश जोशी आदि भी रहे।

Tags:    

Similar News