Champawat News : चलती बाइक से युवक को खींचकर ले गया गुलदार, सीएम धामी की विधानसभा का मामला

Champawat News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र में खूंखार गुलदार एक युवक को चलती बाइक से खींचकर जंगल में उठा ले गया। हालांकि दूसरे युवक द्वारा शोर शराबा किए जाने पर गुलदार युवक को जख्मी हालत में छोड़कर भाग निकला।

Update: 2022-07-14 12:10 GMT

Champawat News : चलती बाइक से युवक को खींचकर ले गया गुलदार, सीएम धामी की विधानसभा का मामला

Champawat News : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र में खूंखार गुलदार एक युवक को चलती बाइक से खींचकर जंगल में उठा ले गया। हालांकि दूसरे युवक द्वारा शोर शराबा किए जाने पर गुलदार युवक को जख्मी हालत में छोड़कर भाग निकला। जिससे युवक की जान तो बच गई लेकिन अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इससे पहले गुलदार ने गेस्ट हाउस में घुस कर आरजीबीएल के एक कर्मचारी को घायल कर दिया था।

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात अब्दुल रहमान पुत्र सगीर अहमद उम्र 34 वर्ष निवासी बगिया मोहल्ला ग्रामीण पोस्ट करेली जिला बरेली उत्तर प्रदेश व धर्मवीर गुप्ता पुत्र गेंदन लाल उम्र 28 वर्ष निवासी रामपुर बुजुर्ग भमोरा जिला बरेली उत्तर प्रदेश बाइक पर सवार होकर चम्पावत से टनकपुर आ रहे थे। सूखीढांग में खाना खाने के बाद वे आगे बढ़े तो कुछ ही दूरी पर अमरूबैंड के पास एक गुलदार इनके पीछे पड़ गया। जिस पर बाइक चला रहे धर्मवीर गुप्ता ने स्पीड बढ़ा कर गुलदार से बचने का प्रयास किया। लेकिन गुलदार ने पीछे से झपट्टा मार कर बाइक पर पीछे बैठे अब्दुल का पैर अपने जबड़े में पकड़कर अब्दुल को बाइक से नीचे गिरा दिया।


बाइक से नीचे खींचने के बाद गुलदार अब्दुल को खींचकर सड़क किनारे झाड़ियों में ले गया। इस बीच धर्मवीर ने हौसला दिखाते हुए मौके पर ही बाइक रोक कर मदद के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर शराबा होने पर आस पास के कुछ लोग मौके पर इकट्ठा होते देख गुलदार अब्दुल को लहूलहान हालत में छोड़कर भाग निकला। जिसके बाद घायल अब्दुल को इलाज के लिए उप जिला चिकित्सालय टनकपुर पहुंचाया गया। डा. उमर ने बताया कि युवक के पैर में गंभीर घाव बना है। वह अभी अर्धबेहोशी की हालत में है।

इस मामले को लेकर बूम क्षेत्र के वन क्षेत्राधिकारी का कहना है कि ने हमलावर गुलदार 14 से 15 महीने का है। यह गुलदार दो सप्ताह पहले से ही इस क्षेत्र में घूमता हुआ दिखाई दिया था। घटनास्थल के समीप गश्त बढाई गई है। वन विभाग ने इस गुलदार को पकड़ने के लिए क्षेत्र में पिंजरा लगाने की अनुमति उच्चाधिकारियों से मांगी थी, जो मिल गई है। इस गुलदार को पकड़ने के लिए क्षेत्र में अब पिंजरा लगाया जाएगा।

Tags:    

Similar News