Dehradun News: आधी रात को देहरादून में हुआ यह खतरनाक हादसा, छत्तीसगढ़ के छात्र ने गंवाई जान

Dehradun News: उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में आधी रात के बाद तेज रफ्तार बाइक के सामने से आ रही कार से हुई जोरदार भिड़ंत में कार-बाइक धूं-धूं करके जल उठीं। हादसे में बाइक सवार छत्तीसगढ़ निवासी बीबीए के एक छात्र की मौत हो गई।

Update: 2022-04-03 12:47 GMT

Dehradun News: आधी रात को देहरादून में हुआ यह खतरनाक हादसा, छत्तीसगढ़ के छात्र ने गंवाई जान

Dehradun News: उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में आधी रात के बाद तेज रफ्तार बाइक के सामने से आ रही कार से हुई जोरदार भिड़ंत में कार-बाइक धूं-धूं करके जल उठीं। हादसे में बाइक सवार छत्तीसगढ़ निवासी बीबीए के एक छात्र की मौत हो गई। जबकि उसका साथी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना देहरादून में सेलाकुई बाजार में पेट्रोल पंप के निकट गत आधी रात के बाद करीब दो बजे हुई।


जानकारी के अनुसार सहसपुर की तरफ से आ रही एक बाइक पर डीबीएस कॉलेज सेलाकुई में अध्ययन कर रहे छत्तीसगढ़ निवासी बीबीएस द्वितीय वर्ष के दो छात्र सवार थे। रात के अंधेरे में इनकी बाइक सामने से आ रही एक कार से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि दुर्घटना के तत्काल बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने किसी तरह आग बुझाई गई। इस हादसे में दोनों छात्र भी बुरी तरह घायल हो चुके थे। दोनों को तत्काल पुलिस प्राइवेट वाहन से नजदीकी अस्पताल ले गई। जहां से इनकी स्थिति गम्भीर होने के कारण फिर दोनों को सुभारती अस्पताल झाझरा ले गए। जहां बाइक चालक छात्र की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई और दूसरे छात्र को सीनर्जी अस्पताल रैफर किया गया है।

मृतक की पहचान संजय श्रीवास्तव (21 वर्ष) पुत्र शेखर श्रीवास्तव निवासी कोंडा छत्तीसगढ़ के रूप में हुई। वह बीबीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। जबकि घायल छात्र का नाम प्रियांशु जयसवाल (18 वर्ष) पुत्र मनोज जायसवाल निवासी वैकुंठपुर छत्तीसगढ़ है। वह भी डीबीएस कॉलेज सेलाकुई में बीबीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। छत्तीसगढ़ के यह दोनों छात्र देहरादून के सेलाकुई क्षेत्र में ही रह रहे थे। हादसे की सूचना पर इस कॉलेज के अन्य छात्र भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने ही मृतक और घायल के परिजनो के साथ ही उनके शिक्षण संस्थान के प्रबन्धक को घटना की सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, दोनो वाहनो को थाना सेलाकुई पर दाखिल कर दिया गया है। फिलहाल दोनों के परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News