Dehradun News: मसूरी के नामी स्कूल में यूरोपियन छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी स्कूल टीचर अरेस्ट

Dehradun News: शिक्षा का हब समझे जाने वाले खूबसूरत पहाड़ी शहर मसूरी के एक नामी-गिरामी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

Update: 2022-06-19 12:56 GMT

Dehradun News: मसूरी के नामी स्कूल में यूरोपियन छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी स्कूल टीचर अरेस्ट

Dehradun News: शिक्षा का हब समझे जाने वाले खूबसूरत पहाड़ी शहर मसूरी के एक नामी-गिरामी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। शहर के इस आवासीय स्कूल के हॉस्टल में शिक्षक ने ही इस विदेशी यूरोपियन छात्रा से छेड़छाड़ की है। शिकायत के बाद जांच में इल्जाम ठीक पाए जाने पर आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार मसूरी शहर के प्रसिद्ध तिब्बतन होम्स स्कूल में यूरोप के एक देश की 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ स्कूल के ही एक टीचर ने हॉस्टल में छेड़छाड़ कर दी। छात्रा के आरोप के अनुसार शिक्षक सोनम शिरिंग गलत इरादे से उसके कमरे में घुसा और उसने उसके साथ छेड़छाड़ की। बकौल छात्रा उसने किसी तरह शिक्षक के चंगुल से खुद को बचाते हुए इसकी जानकारी स्कूल के स्टाफ को दी।


छात्रा की शिकायत के बाद विद्यालय के प्रधानाचार्य ने इसकी खबर खुद पुलिस स्टेशन जाकर दी। प्रिंसिपल की शिकायत के बाद स्कूल पहुंची पुलिस टीम ने छात्रा व अन्य स्टाफ के बयान लिए। बयानों के आधार पर मामला प्रथमदृष्टया सही पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

मसूरी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद्र शर्मा के अनुसार तिब्बतन होम्स स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा मिली के बाद आरोपों की शुरुआती जांच के बाद आरोपी सोनम शिरिंग पुत्र सन्डुप (35 वर्ष) निवासी तिब्बतन सेटलमेंट टिकीलिंग सहस्रधारा रोड, देहरादून के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद इस पूरे मामले की जांच महिला दारोगा पिंकी पंवार को सौंप दी गई है। इस प्रकरण की वह आगे जांच रिपोर्ट तैयार करेंगी।

Tags:    

Similar News