Dehradun News: बूढ़े ताऊ ने विकलांग भतीजी की आबरू पर डाला हाथ, जान से मारने की दी धमकी, मुकदमा दर्ज होते ही हुआ फरार

Dehradun News In Hindi। रिश्ते को तार तार करते हुए एक 65 साल के बुजुर्ग ने अपनी ही 15 वर्षीय विकलांग भतीजी की आबरू लूट ली। घटना की बाबत किसी को बताने पर बुजुर्ग ने किशोरी को जान से मारने की भी धमकी दे दी थी।

Update: 2022-12-11 14:28 GMT

Dehradun News In Hindi। रिश्ते को तार तार करते हुए एक 65 साल के बुजुर्ग ने अपनी ही 15 वर्षीय विकलांग भतीजी की आबरू लूट ली। घटना की बाबत किसी को बताने पर बुजुर्ग ने किशोरी को जान से मारने की भी धमकी दे दी थी। पीड़िता की मां की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए राजस्व पुलिस से मामला रैगुलर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है। घटना के बाद आरोपी बुजुर्ग फरार है। मामला चम्पावत जिले के बाराकोट विकास खंड का है।

तहसीलदार विजय गोस्वामी के अनुसार शनिवार को बाराकोट ब्लाक के एक गांव की महिला ने राजस्व पुलिस में तहरीर दी कि उसकी 15 वर्षीय दिव्यांग बेटी के रिश्ते में ताऊ लगने वाले गणेश सिंह (65) निवासी ग्राम चांचडी़, पट्टी क्षेत्र वाल्सों ने दुष्कर्म किया है। किशोरी के ताऊ ने इस घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। तहसीलदार ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी दुराचारी के खिलाफ की भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 (2)(झ), (ठ), 506 व पॉक्सो एक्ट की धारा 5 (ट), 6 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा है। पुलिस टीम गठित कर उसकी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

तहसीलदार ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इसे राजस्व पुलिस से लेकर रैगुलर पुलिस को ट्रांसफर करने के लिए डीएम चम्पावत से कहा गया था। जिसके बाद प्रभारी डीएम हेमंत वर्मा ने मामले को रैगुलर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है। अब मामले की जांच व आरोपी की गिरफ्तारी रैगुलर पुलिस द्वारा की जायेगी।

Tags:    

Similar News