Dehradun News: बच्चे को स्कूल छोड़कर लौट रही महिला को गुलदार ने मार डाला, ग्रामीणों में दहशत

Dehradun News: उत्तराखंड में वन्य जीवों के बढ़ते हमले के बीच मंगलवार की सुबह गुलदार के हमले में एक महिला की मौत की ताजा खबर पौड़ी जिले को कोटद्वार इलाके से है।

Update: 2022-07-19 11:38 GMT

Dehradun News: बच्चे को स्कूल छोड़कर लौट रही महिला को गुलदार ने मार डाला, ग्रामीणों में दहशत

Dehradun News: उत्तराखंड में वन्य जीवों के बढ़ते हमले के बीच मंगलवार की सुबह गुलदार के हमले में एक महिला की मौत की ताजा खबर पौड़ी जिले को कोटद्वार इलाके से है। गुलदार के हमले में जान गंवाने वाली यह महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर वापस लौटने के दौरान गुलदार का शिकार बनी है। महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसका शव सड़क किनारे ही झाड़ियों से बरामद किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रखंड दुगड्डा के अंतर्गत गोदी बड़ी गांव निवासी मनोज चौधरी की 38 वर्षीय पत्नी रीना देवी मंगलवार सुबह गांव से अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने दुगड्डा आई हुई थी। बच्चे को स्कूल में छोड़ने के बाद रीना पैदल ही वापस गांव की तरफ जा रही थी। इसी दौरान गांव से कुछ ही दूरी पर झाड़ियों में घात लगाए बैठे एक गुलदार ने रीना पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे पहले रीना कुछ समझ पाती गुलदार रीना को घसीटकर झाड़ियों में ले गया।


इस घटना के कुछ देर बाद ही गांव से दुगड्डा की ओर आ रहे कुछ बच्चों ने रास्ते में खून पड़ा देखा तो इसकी जानकारी गांव में लोगों को दी। मौके पर मिले खून के निशान व झाड़ियों में घसीटे जाने वाले निशानों के सहारे ग्रामीणों ने जब मौके पर खोजबीन की कुछ ही दूरी पर झाड़ियों में पड़ा रीना क्षत-विक्षत शव बरामद हो गया। इस समय गुलदार भी शव के ही पास बैठा हुआ था।

ग्रामीणों ने शोर-शराबा करते हुए मौके से गुलदार को भगाकर इस हादसे की खबर वन विभाग को दी तो वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। वनकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से रीना के शव को झाड़ियों से बाहर निकाल लिया है। मौके पर ही शव के पंचनामे आदि की कार्यवाही की जा रही है।

घटना के बाद से ग्रामीण गुलदार को लेकर बेहद दहशत में हैं। छोटे-छोटे बच्चों की सुरक्षा का हवाला देते हुए ग्रामीणों का कहना है कि गांव के इस रास्ते पर हर समय महिलाओं व बच्चों की आवाजाही बनी रहती है। इसलिए इस गुलदार को पकड़ने के लिए फौरन ने पिंजरा लगाया जाए।

Tags:    

Similar News