Ramnagar News: गुस्सैल पति ने पत्नी को तेजाब से नहलाया, घटना के बाद पति हुआ फरार

Ramnagar News: नगर के खताड़ी मुहल्ले में एक युवक ने पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद उसे तेजाब से जला डाला। तेजाबी हमले में बुरी तरह झुलसी पत्नी का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Update: 2022-06-28 09:46 GMT

Ramnagar News: नगर के खताड़ी मुहल्ले में एक युवक ने पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद उसे तेजाब से जला डाला। तेजाबी हमले में बुरी तरह झुलसी पत्नी का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है। लोमहर्षक घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं। घटनाक्रम सोमवार की देर शाम का है जब यह घटना घटी।

जानकारी के मुताबिक रामनगर के मोहल्ला खताड़ी निवासी आसिफा (काल्पनिक नाम) का निकाह करीब 6 साल पहले नसीम के साथ हुआ था। नसीम ट्रक ड्राइवर था। सोशल मीडिया पर वह naseem ustad के नाम से सक्रिय रहता था।

आसिफा के परिजनों के आरोप के अनुसार नसीम पहले भी कई बार आसिफा के साथ मारपीट कर चुका था। बीते सोमवार को भी नसीम ने उसके साथ मारपीट कर दी थी। जिसकी सूचना आसिफा ने अपने पिता को दी थी। जिसके बाद आसिफा के पिता बेटी के ससुराल पहुंचे और आसिफा को इसी मोहल्ले में कुछ दूरी पर उसकी बुआ के घर छोड़ दिया था। बताया जाता है कि शाम को नसीम आशिया को पूछते हुए आसिफा की बुआ के घर पहुंच गया।

वहीं उसने कमरे में मौजूद आसिफा पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनो द्वारा गंभीर रूप से झुलसी आसिफा को तत्काल इलाज के लिए रामनगर के प्राइवेट अस्पताल बृजेश हॉस्पिटल में दाखिल करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक इस तेजाबी हमले में आसिफा 40 प्रतिशत झुलस चुकी है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां उसने घायल महिला व परिजनों से घटना की जानकारी जुटाई। मामले में नायब तहसीलदार दयाल चंद मिश्रा ने भी अस्पताल पहुंच कर झुलसी हुई महिला के बयान दर्ज किए हैं। घटना की बाबत आसिफा के परिजनों द्वारा पुलिस में तहरीर दे दी गई है।

इस पूरे मामले में एक पहलू यह भी निकलकर आया है कि इस घटना से कुछ ही देर पहले नसीम की फेसबुक आई डी से उसकी पत्नी की किसी युवक के साथ एक फोटो भी वायरल की गई थी। यह वायरल फोटो असली थी या फोटोशॉप का नतीजा, इस पर स्थिति साफ नहीं है। जिस प्रकार की फोटो नसीम की आई डी से वायरल की गई है। उससे यह भी संभावना है कि किसी ने नसीम की आई डी हैक करके यह फोटो वायरल की है। बहरहाल, पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News