प्रेमी के प्यार में पागल मां ने मासूम बेटे की करा दी हत्या, आपत्तिजनक हालत में देख लिया था बेटे ने

Update: 2020-05-31 11:07 GMT

पुलिस की पूछताछ में धर्मशीला देवी ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया और बताया कि भोरे थाना क्षेत्र के तिलक डूमर गांव का रहेन वाला चंदेश सिंह के साथ उसका अवैध संबंध था। इस दौरान बीते 8 मई की रात को मनीष ने अपनी मां और उसके आशिक को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिससे दोनों डर गए थे...

जनज्वार। बिहार के गोपालगंज जिले में ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने ही मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए हत्यारोपित मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पूरा मामला गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के देवरिया गांव का है। बीते 10 मई को बच्चे की हत्या की गई थी। देवरिया गांव में नहर किनारे मासूम मनीष की लाश मिली थी।

संबंधित खबर : UP में मंदिर गई 16 साल की युवती ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई, ताकि कोरोनामुक्त हो गांव

गांव वालों की मांग पर डॉग स्क्वायड की टीम ने मामले की छानबीन की थी। इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पुलिस मनीष की हत्या किन कारणों से की गई ती इसकी कड़ी खंगालने में जुटी हुई थी। जांच के दौरान बात सामने आई कि मनीष की हत्या उसकी मां धर्मशीला के आशिक ने की है।

संबंधित खबर : तांत्रिक ने कोरोना भगाने के नाम पर मंदिर में दी नरबलि, कहा भगवान के आदेश का किया पालन

पुलिस की पूछताछ में धर्मशीला देवी ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया और बताया कि भोरे थाना क्षेत्र के तिलक डूमर गांव का रहेन वाला चंदेश सिंह के साथ उसका अवैध संबंध था। इस दौरान बीते 8 मई की रात को मनीष ने अपनी मां और उसके आशिक को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिससे दोनों डर गए थे।

Full View अवैध संबंध के बारे में किसी और को न पता चले इसके लिए प्रेमी ने अपने साथी दयाशंकर सिंह के साथ मिलकर मासूम मनीष की हत्या कर दी। दयाशंकर पहले भी जेल जा चुका है। मामले का खुलासा करने के बाद पुलिस ने शनिवार को तुरंत कार्रवाई करते हुए धर्मशीला देवी व उसके प्रेमी चंद्रेश को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

Similar News