कैलाश विजयवर्गीय के एमएलए बेटे आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Update: 2019-06-26 09:33 GMT

आकाश विजयवर्गीय ने अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई की, उन्हें दौड़ाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं...

जनज्वार। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बल्ले से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय मौजूद थे। उन्होंने निगम अधिकारियों को सरेआम धमकी दी कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसके लिए आप खुद जिम्मेदार होंगे। यही नहीं आकाश विजयवर्गीय ने जर्जर मकानों को ढहाने के लिए लायी गई जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली।

Full View पर भी जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश विजयवर्गीय ने अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई की, उन्हें दौड़ाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि विधायक ने बैट उठाकर नगर निगम अफसर धीरेंद्र बायस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। विधायक के साथ आए कार्यकर्ताओं ने भी अफसर से मारपीट की।

गौरतलब है कि भाजपा की इंदौर से विधायक रहीं उषा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा सेटिंग कर अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को टिकट दिलाने का आरोप लगाया था।

Tags:    

Similar News