बिहार में वीआईपी पार्टी ने 'लॉकडाउन' अवधि में कर माफ करने की रखी मांग

Update: 2020-04-14 10:38 GMT

बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल वीआईपी के सवर्ण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विकास सिंह ने कहा कि सरकार को सभी तरह के कर को माफ करना चाहिए...

पटना। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में लागू लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाए जाने के बाद अब विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने सभी तरह के करों को माफ करने की मांग की है।

बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल वीआईपी के सवर्ण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विकास सिंह ने कहा कि सरकार को सभी तरह के कर को माफ करना चाहिए।

संबंधित खबर : झारखंड में राशन वितरण की निगरानी में कांग्रेसियों की मुस्तैदी पर बीजेपी ने खड़े किए सवाल

न्होंने कहा कि जब कोई काम हो ही नहीं रहा, तो कर (टैक्स) लेने का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने खास तौर पर ट्रक मालिकों एवं सभी तरह के कॉमर्सियल वाहन मालिकों को राहत पहुंचाने की मांग करते हुए कहा कि लॉकडाउन से कुछ महीने पहले से ही बालू के व्यापार पर रोक लगाने से ट्रक मालिकों की हालत खराब हो गई है।

Full View ने कोरोना से जारी जंग में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि देश को महामारी से बचाने का यही एक तरीका है। जब तब सोशल डिस्टेंसिंग नहीं होगी, कोरोना का चेन नहीं टूटने वाली।

संबंधित खबर : कोरोना वायरस के खिलाफ प्रभावी हो सकता है एंटी वायरल ड्रग रेमेडिसविर- ICMR

न्होंने इस दौरान जरूरतमंदों को आवश्यक सामानों की आपूर्ति के लिए सभी को आगे आने की अपील की।

Tags:    

Similar News