बिहार में महादलित महिला के साथ पकड़ा गया युवक तो ग्रामीणों ने हाथ-पैर बांधकर पिला दिया पेशाब

Update: 2020-06-02 15:51 GMT

बिहार के पूर्वी चंपारण से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां गांव के लोगों ने एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया फिर उसके साथ बदसलूकी की। इस दौरान लोगों ने युवक को कथित तौर पर पेशाब पिला दिया...

जनज्वार।। बिहार के पूर्वी चंपारण से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां गांव के लोगों ने एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया फिर उसके साथ बदसलूकी की। इस दौरान लोगों ने युवक को कथित तौर पर पेशाब पिला दिया। घटना की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला जिले के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

संबंधित खबर : प्रवासी मजदूरों को देख BJP सांसद बोले, ये लोग लॉकडाउन में हॉलीडे मनाने जा रहे हैं गांव

पीड़ित युवक को गांव के लोगों ने एक महादलित महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। इसके बाद लोगों ने उसके साथ अमानवीय व्यवहार करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद गांव में बवाल शुरू हो गया। फिर पंचायत बुलाई गई। सबसे बड़ी बात यह है कि पंचायत के दौरान जमकर मारपीट और पथराव हुए।

संबंधित खबर : साइकिल खरीदने के लिए प्रवासी मजदूर ने बेचा पत्नी का मंगलसूत्र, जानिए कहाँ का है मामला

ताया जा रहा है कि युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने उसको आर्थिक और शारीरिक दण्ड दिया। फिर कथित तौर पर पेशाब पिलाने की बात कही जा रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस घटना से गुस्साए पीड़ित युवक पक्ष के लोगों ने इसका विरोध किया। इसके बाद महिला और युवक पक्ष के लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई और दोनों के बीच जमकर पथराव भी हुआ।

Full View दौरान किसी ने तीन से चार राउंड फायरिंग भी कर दी। वहीं उपद्रव की सूचना मिलते ही पीपराकोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिर दोनों पक्ष के लोगों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। ऐसे में पुलिस को भी गांव से भागना पड़ा। फिर स्थिति तनावपूर्ण होने की सूचना पर इंस्पेक्टर आनंद कुमार के नेतृत्व में जिले के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, तब जाकर मामले को नियंत्रित किया गया।

Tags:    

Similar News