अखिलेश यादव ने योगी बाबा पर फिर कसा तंज, कहा - भाजपा अपराधियों को टिकट देने में शतक से बस एक कदम दूर

योगी बाबा जल्दी करो, भाजपा के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी शेष है।

Update: 2022-01-30 04:51 GMT

गऊ और मऊ को सताने वाले 10 मार्च को धुआं-धुआं हो जाएंगे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( UP Election 2022 ) प्रचार को लेकर आज फिर वेस्ट यूपी में नेताओं का जमघट रहेगा। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने सीएम योगी आदित्यनाथ उर्फ योगी बाबा ( Yogi Adityanath ) पर फिर तंज कसा है। उन्होंने ताजा ट्विट में लिखा है कि भाजपा अपराधियों को टिकट देने के मामले में हद पार करने वाली है। इस मामले में एक और अपराधी को टिकट देते ही भाजपा के सियासी अपराधियों का शतक पूरा हो जाएगा।

अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने अपने ट्विट में लिखा है कि बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज़ : भाजपा के आपराधिक ( BJP Criminal candidates ) छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी शेष है। अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को भाजपा टिकट दे चुकी है! एक और अपराधी को टिकट देते ही शतक पूरा हो जाएगा।

एक अन्य ट्विट में अखिलेश यादव ने शहीद दिवस पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ( Mahatna Gandhi ) को याद करते हुए कहा है कि "मेरा धर्म सत्य और अहिंसा पर आधारित है। सत्य मेरा भगवान है, अहिंसा उसे पाने का साधन है।" सत्य व अहिंसा के पुजारी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर सादर नमन एवं श्रद्धांजलि। 

294 में से 99 प्रत्याशियों के खिलाफ दर्ज हैं आपराधिक मामाले

बता दें कि भाजपा ( BJP ) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( UP Election 2022 ) के लिए कुल 403 सीटों में से अभी तक 294 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इनमें से 99 प्रत्याशियों के खिलाफ गंभीर आपराध यानि हत्या, लूट, डकैती व मामले दर्ज हैं। इसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ( Keshav Prasad Maurya ) , संगीत सोम, सुरेश राणा आदि चर्चित नाम भी शामिल हैं। यूपी में इस बार अपना दल सोनेलाल गुट और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

Tags:    

Similar News