अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, ट्वीट कर पूछा सवाल, क्या गुजरात में सीएम के चेहरे के तौर पर अमित शाह को उतारेगी भाजपा

अरविंद केजरीवाल गुजरात में बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर एक ट्वीट किया। जिस पर लगातार नए-नए कमैंट्स आ रहे हैं...

Update: 2022-08-05 16:28 GMT

Delhi Excise Policy : दिल्ली के शराब घोटाले में ED की छापेमारी, हैदराबाद से लेकर पंजाब तक 35 ठिकानों पर रेड, CM केजरीवाल ने बोला हमला

गुजरात में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। गुजरात में चुनावों की गरमा गर्मी अभी से देखने को मिल रही है। इस बार बीजेपी और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी राज्य में विधानसभा चुनाव लड़ेगी। बता दें आम आदमी पार्टी पंजाब में पहले ही जीत हासिल कर चुकी है। इसी जीत के उत्साह में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ गुजरात में संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई है। अरविंद केजरीवाल लगातार राज्य के दौरे कर रहे हैं।

अमित शाह को लेकर ट्वीट

अरविंद केजरीवाल गुजरात में बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर एक ट्वीट किया। जिस पर लगातार नए-नए कमैंट्स आ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी अमित शाह को गुजरात में चेहरा बनाकर चुनाव में उतरेगी।

भूपेंद्र भाई पटेल के काम से बीजेपी भी नाराज

अरविंद केजरीवाल ने अपने एक ट्वीट में लिखा, आम आदमी पार्टी गुजरात में तेजी से बढ़ रही है। भाजपा बुरी तरह बौखलाई हुई है। क्या यह सच है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा गुजरात में अमित शाह जी को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने जा रही है। भूपेंद्र भाई पटेल के काम से क्या बीजेपी भी नाराज हैं।

केजरीवाल का मॉडल

वहीं अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया के यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, सर मेरे पास जानकारी है कि मोदी जी को भाजपा सीएम चेहरा घोषित करने जा रही है। 'कुछ भी'। वहीं कमलेश नाम के एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, यह है केजरीवाल का मॉडल दिल्ली को लंदन बना देंगे कहने वाले सर जी ने दिल्ली का हाल बेहाल कर दिया है। विकसित राज्य गुजरात का हाल दिल्ली जैसा बेहाल बनाने के ख्वाब रखने वाले सर जी के नाकाम इरादे कभी पार नहीं होने देगी गुजरात की जनता।

सिसोदिया जी को भिजवाना चाहते हो जेल

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए दिनेश सिंह लिखते हैं, सुनने में आ रहा है कि दिल्ली के विधायक मनीष सिसोदिया जी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, इसीलिए आप सिसोदिया जी को जेल भिजवाना चाहते हो। वहीं परेशभाई नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, "केजरीवाल जी, गुजराती को बेवकूफ बनाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

Tags:    

Similar News