Arvind Kejriwal News : 10 दिन में गिरफ्तार होंगे मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा दावा

Arvind Kejriwal News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है उप मुख्यमंत्री सिसोदिया को सीबीआई द्वारा अनौपचारिक क्लीन चिट दी गई लेकिन राजनीतिक दबाव के तहत उन्हें हफ्ते-दस दिन के अंदर गिरफ्तार किया जाएगा...

Update: 2022-08-30 13:30 GMT

Delhi News : दिल्ली जल बोर्ड में 20 करोड़ रुपए का घोटाला, एलजी ने अधिकारियों के खिलाफ दिए जांच के आदेश

Arvind Kejriwal News : दिल्ली की सरकार गिराने की कोशिश के आरोपों के बीच आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग जारी है। वहीं मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर रेड और लॉकर की जांच के बाद मनीष सिसोदिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए भाजपा पर हमला बोला है।

राजनीतिक दबाव में हफ्ते-दस दिन में गिरफ्तार होंगे मनीष सिसोदिया

साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है उप मुख्यमंत्री सिसोदिया को सीबीआई द्वारा अनौपचारिक क्लीन चिट दी गई लेकिन राजनीतिक दबाव के तहत उन्हें हफ्ते-दस दिन के अंदर गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही अन्ना हजारे द्वारा लिखे पत्र को लेकर कहा कि उन्होंने वे (भाजपा) अन्ना हजारे का इस्तेमाल कर रहे हैं, क्योंकि लोग उनके शराब घोटाले के आरोपों पर विश्वास नहीं करते।

गंदी राजनीति बंद करके हमें काम करने दें...

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच में कछ ना मिलने का दावा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि मनीष के घर से कुछ नहीं मिला, लॉकर से कुछ नहीं मिला। CBI जांच में कुछ नहीं निकला। मनीष की ईमानदारी और देशभक्ति फिर से पूरे देश के सामने साबित हो गई। जाहिर है कि इनकी पूरी कार्रवाई गंदी राजनीति से प्रेरित है। उम्मीद करता हूं अब ये गंदी राजनीति बंद करके हमें अपना काम करने देंगे।

Full View


अन्ना हजारे बोले सत्ता के नशे में चूर हैं CM

वहीं सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर उनकी सरकार की नई आबकारी नीति की निंदा की है। उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री 'सत्ता के नशे में चूर लगते हैं'। हजारे ने यह भी कहा है कि एक ऐतिहासिक आंदोलन को नुकसान पहुंचाने के बाद जन्मी पार्टी अब दूसरे दलों के रास्ते पर है, जो पीड़ादायी है। हजारे ने कहा कि नयी नीति से शराब की बिक्री और खपत को बढ़ावा मिलेगा तथा भ्रष्टाचार भी बढ़ेगा।

प्रधानमंत्री बना रहे मनीष सिसोदिया को जेल में डालने का दबाव

वहीं लॉकर की जांच के बाद मीडिया से बात करते हुए मनीष सिसोदिया ने बताया कि सीबीआई की जांच में कुछ नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि अभी बैंक लॉकर दिखाया है, उसमें कुल 70-80 हजार रुपये का सामान मिला। मुझे क्लीन चिट मिली है। एजेंसी को कहीं एक पैसे की हेराफेरी नहींं मिली। सभी का मेमो है मेरे पास। ये मेरे लिए सीबीआई की क्लीन चिट है। वो भी कहते हैं कि जेल में डालना पड़ेगा, बहुत दबाव है। मैंने कहा कि देश के लिए 4 महीने जेल में रहना पड़ा तो कोई बात नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सिर्फ उनके प्रेशर में किया जा रहा है। जिससे उन्हें 2 या 3 महीने तक जेल में डाला जा सके।

Tags:    

Similar News