अगर मैं आतंकवादी हूं तो अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया : Arvind Kejriwal

Punjab Election 2022 : कुमार विश्वास तो हास्य कवि है, कुछ भी कह देता है, जिसे मोदी जी और राहुल जी ने गंभीरता ले लिया है। मुझे एक अधिकारी द्वारा सूचित किया गया है कि मेरे खिलाफ दो दिनों के भीतर एनआईए ( राष्ट्रीय जांच एजेंसी ) में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Update: 2022-02-18 06:51 GMT

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मोहाली में प्रेस कांफ्रेंस कर दस प्वाइंट एजेंड़ा पेश किया। 

Punjab Election 2022 :  पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के तीसरे चरण के अंतिम दिन और युवा कवि कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) द्वारा यह आरोप लगाने के बाद कि अरविंद केजरीवााल ( Arvind Kejriwal ) स्वतंत्र देश के पीएम बनना चाहते हैं, पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सफाई पेश की है। सीएम केजरीवाल ने कुमार विश्वास के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि अगर मैं आतंकवादी ( Terrorist ) हूं तो अब तक मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

NIA दर्ज कर सकती है FIR

अरविंद केजरीवाल ने ये बताया है कि मुझे एक अधिकारी द्वारा सूचित किया गया है कि मेरे खिलाफ दो दिनों के भीतर एनआईए ( राष्ट्रीय जांच एजेंसी ) में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। उन्होंने कहा ािक मैं ऐसी सभी एफआईआर का स्वागत करता हूं। 

उन्होंने कहा कि शायम मैं देश का स्वीट आतंकी हूं। साथ ही कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तोनशा और भ्रष्टाचार खत्म करेंगे। विश्वास के बयान के बाद विरोधियों की ​नींद खुली।

कवि है, कुछ भी कह देता है

युवा कवि और आप के संस्थापक सदस्यों में शामिल कुमार विश्वास के आरोपों पर आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि कुमार विश्वास तो हास्य कवि है, कुछ भी कह देता है, जिसे मोदी जी और राहुल जी ने गंभीरता ले लिया है। हो सकता है कि कुमार विश्वास ने हास्य कविता की हो।

क्या पीएम मोदी अभी तक सो रहे थे

उन्होंने कहा कि यदि मैं 10 साल से भारत के दो टुकड़े करने का प्लान कर रहा था, तो अब तक सरकार ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? उन्होंने कुमार विश्वास के आरोपों को बकवास और तथ्यहीन करार देते हुए कहा कि इन 10 साल में कांग्रेस की सरकार रही और 7 साल से भाजपा सरकार है। इतना बड़ा आतंकवादी प्लानिंग कर रहा है तो क्या यह सरकारें सो रहीं थी। पीएम मोदी सो रहे थे। कार्रवाई क्यों नहीं हुई।

कुमार विश्वास अभी तक चुप क्यों थे?

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) से पहले आप नेता राघव चड्ढा ने सवाल किया था कि अगर कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) के पास ऐसी कोई सूचना थी तो वे 2017 से आज तक क्यों चुप रहे। उन्हें चुनाव से एक दिन पहले ही इन बातों की याद क्यों आई? उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ चुनाव प्रचार के दौरान जान बूझकर दिया है, ताकि आप को सियासी नुकसान पहुंचा सकें।

चन्नी कर चुके हैं केजरीवाल पर लगे आरोपों की जांच की मांग

कुमार विश्वास की ओर से केजरीवाल पर आरोप लगने के बाद पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं माननीय नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं कि वे डा. कुमार विश्वास के वीडियो मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश दें। इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए। पंजाब के लोगों ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है। माननीय पीएम को हर पंजाबी की चिंता दूर करने की जरूरत है। 

Punjab Election 2022 : दरअसल, युवा कवि कुमार विश्वास ने आरोप लगाया था कि मैंने अरविंद केजरीवाल से कहा था कि ये अलगाववाद है। 20-20 का रेफरेंडम आ रहा है। पूरी दुनिया फंडिंग कर रही है। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि तो क्या हुआ स्वतंत्र देश का पहला प्रधानमंत्री बनूंगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सोच में ये है कि किसी भी कीमत पर सत्ता मिले।

Tags:    

Similar News