Asaduddin Owaisi News : 'जो आजादी गौरक्षकों को मिली है वो उसके लायक नहीं', असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना

Asaduddin Owaisi News : असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर अपने तेवर दिखते हुए भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, मुल्क आजाद जरूर हो गया है लेकिन जो आजादी गौरक्षकों को मिली है, वो उनको नहीं मिलनी चाहिए...

Update: 2022-08-16 09:27 GMT

Asaduddin Owaisi News : असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर अपने तेवर दिखते हुए भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, मुल्क आजाद जरूर हो गया है लेकिन जो आजादी गौरक्षकों को मिली है, वो उनको नहीं मिलनी चाहिए। हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि देश में सबसे ज्यादा असुरक्षित मुसलमान हैं। उन्होंने बोला कि देश के लिए मुसलमानों का योगदान किसी से कम नहीं है। हमें आजादी का जश्न साथ मिलकर मानना चाहिए।

भारत में सबसे ज्यादा मुस्लमान होते हैं नजरअंदाज

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, मेरे अजीज दोस्तों और बुजुर्गों, फख्र से रहिए। मैं यह बात मानता हूं कि देश में आज जो हालात हैं, मुश्किलात हैं, उसका अंदाजा आपको भी है और मुझे भी है। हिम्मत और हौसले को बुलंद रखना है। यह बात बिल्कुल सही है, शायद बहुत से लोगों को कड़वी लगे, लेकिन भारत में सबसे ज्यादा मुस्लिमों की बेज्जती की जाती है। भारत में सबसे ज्यादा कोई गैरमहफूज है तो वह मुसलमान है। भारत में सबसे ज्यादा अगर किसी को नजरअंदाज कर दिया जाता है तो वह मुसलमान है।

गौरक्षकों को कुछ भी करने की नहीं

उन्होंने कहा यह कोई टीवी की हेडलाइन के लिए नहीं कह रहा हूं मुल्‍क आजाद जरूर हो गया, पर गौरक्षकों को जो आजादी है वो उनको नहीं मिलनी चाहिए। जिनकी जबान से गंदगी और बकवास निकलते हैं किसी समुदाय के खिलाफ, किसी मजहब के खिलाफ तो उनको आजादी नहीं मिलनी चाहिए। आजादी का मतलब कतई नहीं कि गौरक्षकों को कुछ भी करने की आजादी मिल जाए

भाषण की दौरान किए सवाल

ओवैसी ने अपने भाषण की दौरान सवाल किए कि मुल्क तो आजाद हो गया है परन्तु क्या आजादी मजा उन गरीबों को मिल रहा है। उन बच्चों को मिल रहा है उन ख्वातीनों को मिल रहा है जो आंगनबाड़ी की टीचर हैं। क्या किसानों को कुछ फायदा मिल रहा है। 

अपने दिलों को मिला लो

आजादी के मौके पर ओवैसी ने सभी से अपील की कि सभी मिल झूल कर एक साथ रहो। आओ अपने दिलों को मिला लो, जुल्म के खात्मे के लिए अपनी सोच को मिला लो, ताकि गरीबों का एक्सप्लायटेशन कम सके। आओ अपने हाथों को मिला लो, ताकि हम अपने मुल्क की हिफाजत कर सकें। उन्होंने बोला कि फासीवादी और सांप्रदायिक ताकतें चाहती हैं कि देश की आजादी की जो लड़ाई मुसलमानों ने लड़ी है उसे खत्म कर दिया जाए।

Tags:    

Similar News