आतंकवाद पर PM को नसीहत, सोशल मीडिया यूजर बोले - कुछ नया लेकर आओ, ये तो फूंका कारतूस है

UP Election 2022 : यह सोचकर अफसोस होता है कि देश के पीएम का भाषण का स्तर इतना गिर गया है। अपने विरोधियों को टारगेट करने के लिए हर साइकिल वाले को बम धमाका करने वाला साबित करने पर उतर आये हैं मोदी।

Update: 2022-02-20 13:19 GMT

UP Election 2022 : पंजाब में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आतंकवाद के मुद्दे पर घेरने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने आज यूपी के हरदोई से समाजवादी पार्टी पर हमला बोल दिया। उन्होंने यूपी चुनाव को आतंकवाद और बम विस्फोट को सपा का चुनाव चिन्ह 'साइकिल' से जोड़ दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर इसका असर कुछ और ही देखने को मिला।

अब तो नया स्क्रिप्ट तैयार करवा लो

पेशे से पत्रकार रोहिणी सिंह ने पीएम के बयान के तत्काल बाद एक ट्विट कर उनकी मंशा पर सवाल उठा दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी की आतंकवाद वाली बात में कोई दम नहीं है। पीएम की ये पुरानी स्किप्ट है। मोदी जी को एक नई स्क्रिप्ट की जरूरत है। पुराना स्क्रिप्ट उबाऊ हो गया है। यह लोगों को बोर करता है। बेहतर होगा कि पीएम कुछ नया लेकर आएं।

रोहिणी सिंह ने एक अन्य ट्विट में लिखा है कि राजनीति में नीतिगत एवं वैचारिक मतभेद होते हैं, पर आजकल निजी टिप्पणियों का गिरता स्तर चिंताजनक है। सपा की तरह सीएम अरविंद केजरीवाल को कांग्रेस और भाजपा ने 'खलिस्तानी' कहा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यों का आजतक फीता काट रहे योगीजी ने 'आतंकवादी कह दिया। क्या यही है स्वस्थ लोकतंत्र?

क्यों हर साइकिल वाले की जान खतरे में डाल रहे हो

एक अन्य ट्विट यूजर साक्षी जोशी ने लिखा है हम हैरान हैं कि आप देश के प्रधानमंत्री होते हुए आप ऐसा बयान देते हैं। दिल्ली चुनाव में आपने कहा कि आतंकियों को कपड़ों से पहचाना जा सकता है। अब अपने विरोधियों को टारगेट करने के लिए हर साइकिल वाले को बम धमाका करने वाला साबित करने पर उतर आये हैं। ऐसे स्तरहीन भाषण से हर साइकिल वाले की जान जोखिम में डाल रहे हैं आप।

डिंपल यादव का पीएम को जवाब

पीएम के आतंकवाद से संबंधित पर आरोपों पर डिंपल यादव ने कहा कि जब-जब चुनाव आते हैं तो ऐसे मुद्दे उठाए जाते हैं। ऐसे मौकों पर रोजगार को लेकर बात नहीं होती है। ?. बीते दिनों गोंडा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की रैली के दौरान नौकरियों की मांग का जिक्र करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि यह लोग फौज की नौकरियां भी रोक देंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी 400+ सीटे पाएगी।

आतंकवाद पर बयान भाजपा की रणनीति का हिस्सा

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव भाजपा की योगी सरकार पर जमकर बरसे। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने आतंकवादी से पिता के रिश्ते पर सफाई भी दी। अखिलेश यादव ने कहा कि कोई भी आतंकवादी है, उस पर कारवाई की जाए। आतंकवादियों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। भाजपा स्ट्रैटजी से चलती है। आतंकी मुद्दा की भाजपा की चाल है।

हरदोई में पीएम ने क्या कहा?

UP Election 2022 : पीएम मोदी ने यूपी के हरदोई में एक सियासी जनसभा में कहा कि सपा को आतंकवादी समर्थक बताया। हमें ऐसे राजनीतिक दलों से सतर्क रहना है जो अपनी कुर्सी के लिए देश की सुरक्षा से भी खिलवाड़ करते हैं। मैं उस दिन को भूल नहीं सकता जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था और अहमदाबाद में सीरियल बम धमाके हुए थे। 2012 में जब सपा सत्ता में आई तो आतंकवादियों पर से बम धमाकों का मुकदमा वापस लेने का फैसला किया था। सपा पर गोरखपुर, अयोध्या और लखनऊ में बम धमाकों के आरोपियों से मुकदमा वापस लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि अदालतों ने सपा की साजिश नहीं चलने दी और आतंकी को सजा सुनाई। यूपी में एक दो नहीं बल्कि आतंकी हमलों के 14 मुकदमों में सपा सरकार ने मुकदमे वापस लेने का फैसला लिया था। क्या आतंकवादियों को बचाने का ये खेल ठीक है?

Tags:    

Similar News