मेनका गांधी पर भाजपा के विधायक ने ही बोल दिया हमला, कहा निहायत ही घटिया महिला है

भाजपा विधायक ने कहा कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) है...

Update: 2021-06-26 11:54 GMT

जनज्वार डेस्क। हाल ही में भाजपा सांसद मेनका गांधी का एक कथित ऑडियो टेप वायरल हुआ था जिसमें वह एक वेटनरी डॉक्टर के साथ गाली-गलौच कर कार्रवाई करने की धमकी दे रहीं थीं। लेकिन यह मामला अभी यहीं शांत नहीं हुआ है। अब उनकी पार्टी के ही विधायक ने उन्हें घटिया महिला करार दिया है।

इस ऑडियो को लेकर अब मध्य प्रदेश बीजेपी के विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर कहा "विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, लेकिन यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) है।"

दरअसल पिछले दिनों मेनका गांधी का वेटनरी डॉक्टर से कड़े और अभद्र शब्दों में बात की थी। जिसका ऑडियो वायरल हो गया।

ऑडियो में मेनका गांधी डॉक्टर से पूछती सुनाई देती हैं कि कहां से डिग्री ली है। जिस पर डॉक्टर जवाब देता है कि नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय, जबलपुर से। इस पर मेनका गांधी कहती हैं कि बहुत ही घटिया जगह है। बातचीत के दौरान मेनका गांधी डॉक्टर को अपशब्द भी कहते सुनाई देती हैं।

Tags:    

Similar News