BJP ने एक वीडियो जारी कर अरविंद केजरीवाल को बताया महाठग, कहा - वह मुकेश गोयल से गिफ्ट लिए बगैर कोई काम नहीं करते

MCD Election 2022 : भाजपा ने एक बार फिर एक स्टिंग का वीडियो जारी कर आप ( AAP ) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind kejriwal ) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा ने आप को ठगों की पार्टी करार दिया है।

Update: 2022-11-18 06:40 GMT

BJP ने एक वीडियो जारी कर अरविंद केजरीवाल को बताया महाठग कहा - वह मुकेश गोयल से गिफ्ट लिए बगैर कोई काम नहीं करते

MCD Election 2022 : एमसीडी चुनाव प्रचार प्रसार के बीच दिल्ली में आप ( AAP ) और भाजपा ( BJP ) के बीच राजनीति चरम पर है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) पर भ्रष्टाचार ( Corruption ) के गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मीडियाकर्मियों को एक स्टिंग आपरेशन का वीडियो दिखाते हुए कहा कि इससे आम आदमी पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है।  आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी जो ठगों में भी महाठग है।

दिल्ली के सीएम पैसा लिए बगैर कोई फैसला नहीं लेते

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) को निशाने पर लेते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति के बिना कुछ भी फैसला नहीं लेते जो एमसीडी चुनाव के लिए भी पैसे ले रहे हैं। वीडियों में करोड़ों रुपये का घालमेल दिख रहा है। वो बड़े-बड़े गिफ्ट ले रहे हैं। इतना ही नहीं आप नेता नौकरशाहों के साथ डॉन की तरह पेश आते हैं। वीडिेया के आधार पर पात्रा ने केजरीवाल को भ्रष्टाचार के मास्टरमाइंड तक करार दिया।

मुकेश गोयल की सलाह लिए बगैर केजरीवाल नहीं करते कोई काम

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आम आदमी पार्टी वो पार्टी है जब बनी तब कहा था भ्रष्टाचार का उजागर करना है, लेकिन अब जाकर पता चला कि आम आदमी पार्टी ठगों की ठग है। ये तो अव्वल दर्ज के भ्रष्टाचारी हैं। आप नेता मुकेश गोयल का नाम लेते हुए कहा कि एमसीडी चुनाव के लिए वसूली की है। उन्होंने मीडियाकर्मियों से एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि वीडियो में दिख रहा ये आम आदमी पार्टी के बड़े नेता हैं। केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) इनकी सलाह के बिना निगम में कोई भी फैसला नहीं लेते हैं। टिकट बाटने में इनकी बड़ी भूमिका है और इन्होंने एमसीडी चुनाव ( MCD Chunav 2022 ) में टिकट बेचे हैं।

एक अफसर ने मांगे एक करोड़ का गिफ्ट

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि सीताराम बाजार के वार्ड के ऑफिसर थे और उनका ट्रांसफर शाहदरा कर दिया गया। साथ ही कहा कि अच्छा किया तो आगे अच्छी जगह ट्रांसफर करेंगे ताकि और अच्छा कमाओ और गिफ्ट दो। संबित पात्रा ने कहा कि जिस व्यक्ति का स्टिंग हुआ है वो केजरीवाल का राइड हैंड है और मध्य प्रदेश में आप का प्रभारी है। वह नेता मुकेश गोयल ( Mukesh Goyal ) है। मुकेश गोयल ने अधिकारी से वसूली की है। सभी एमएलए पेड़ हैं और केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को जो पैसे देते हैं वो फल है। ऐसे में दिल्ली सरकार में कार्यरत अधिकारियों का क्या होगा। एक करोड़ का अधिकारियों से गिफ्ट मांगा जाएगा तो अफसर गिड़​गिड़ाएगा ही न।

बता दें कि दिल्ली चार दिसंबर को एमसीडी चुनाव के लिए मतदान होना है। चुनाव की वजह से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चरम पर है। चुनाव में भाजपा (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) कई मुद्दों को लेकर आमने-सामने है। दोनों के बीच कांटे की टक्कर है, इसलिए सबसे ज्यादा इन्हीं पार्टियों के नेता आरोप-प्रत्यारोप के काम में शामिल हैं।

Tags:    

Similar News