Delhi News : दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश कर रही BJP, विधायकों को तोड़ने के लिए दिया 20 करोड़ का ऑफर, AAP का बड़ा आरोप

Delhi News : आम आदमी पार्टी ने फिर कहा कि दिल्ली सरकार को गिराने की बीजेपी साजिश रच रही है, एकनाथ शिंदे के मैटर में बीजेपी ने जो प्रयोग किया था वो प्रयोग मनीष सिसोदिया के मामले में फेल हो गया है...

Update: 2022-08-24 06:28 GMT

AAP vs BJP : भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी विधायक किडनैपिंग गैंग, आप सांसद का बड़ा आरोप

Delhi News : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई के छापेमारी के बाद सियासत गरम है। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में वार पलटवार के साथ-साथ आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने हाल ही में कहा था कि उनको बीजेपी की तरफ से ऑफर मिला था कि वो पार्टी तोड़कर बीजेपी में आ जाएं मुख्यमंत्री बना देंगे। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने मनीष सिसोदिया के इस आरोप को कपोलकल्पित बताया। अब इन सबके बीच आम आदमी पार्टी ने फिर कहा कि दिल्ली सरकार को गिराने की बीजेपी साजिश रच रही है। एकनाथ शिंदे के मैटर में बीजेपी ने जो प्रयोग किया था वो प्रयोग मनीष सिसोदिया के मामले में फेल हो गया है।

आप के 4 विधायकों को तोड़ने का आरोप

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर सरकार गिराने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि उनकी पार्टी के चार विधायक संजीव झा, सोमनाथ भारती, अजय दत्त और कुलदीप कुमार को तोड़ने की कोशिश की गई और 20 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही उन्होंने आगे आरोप लगाया कि इन विधायकों को फर्जी मुकदमे लगाने की धमकियां दी जा रही हैं।

आप विधायकों को बताया अरविंद केजरीवाल का सैनिक

साथ ही आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि दिल्ली की सरकार को गिराने की कोशिश हो रही है। 20-20 करोड़ रुपये में खरीदने की कोशिश की जा रही है लेकिन वो इसमें सफल नहीं हुए। आप सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, ये लोग अरविंद केजरीवाल के सैनिक हैं। आप के सामने इस तरह नहीं बिकेंगे।

आप ने बीजेपी पर लगाए कई आरोप

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आप ने भाजपा पर कई तरह के आरोप लगाए है। आप ने कहा है कि जांच एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है। साथ ही आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार गिराने की कोशिश हो रही है और आप विधायकों को तोड़ने की कोशिश हो रही है। आप के विधायकों को 20 करोड़ का ऑफर दिया गया है। विधायकों को तोड़कर लाने पर 25 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। बीजेपी को विधायकों को तोड़ने की चिंता है, जिससे वे आप की सरकार को गिरा सके। 

Tags:    

Similar News