Delhi News : 'हमारे 12 विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा ने किया था संपर्क', AAP के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का बड़ा दावा

Delhi News : दिल्ली सरकार पर संकट मंडराने लगा है, आम आदमी पार्टी के कम से कम 12 विधायकों का संपर्क पार्टी से नहीं हो रहा है, हालांकि इन विधायकों के नामों का खुलासा नहीं हुआ है...

Update: 2022-08-25 07:28 GMT

Delhi News : 'हमारे 12 विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा ने किया था संपर्क', AAP के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का बड़ा दावा

Delhi News : आम आदमी पार्टी के विधायकों की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक शुरू हो चुकी है। दिल्ली सरकार पर संकट मंडराने लगा है। आम आदमी पार्टी के कम से कम 12 विधायकों का संपर्क पार्टी से नहीं हो रहा है। हालांकि इन विधायकों के नामों का खुलासा नहीं हुआ है।

बैठक में शामिल नहीं हुए 9 विधायक

दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस' पर सवाल उठाने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों के साथ बैठक की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बैठक में 9 विधायक नहीं पहुंचे। पार्टी हाईकमान की उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। बता दें कि 70 सीटों वाली दिल्ली विधानसभा में AAP के पास 62 और भाजपा के पास 8 सीटें हैं।

बीजेपी पर 12 विधायकों को ऑफर देने का आरोप

बता दें कि इस बैठक के बाद आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि दिल्ली सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार स्थिर है और जो विधायक नहीं आए हैं, वो अपने-अपने काम से बाहर गए हैं। भाजपा ने हमारे 12 विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए ऑफर दिया है।

बैठक में मनीष सिसोदिया नहीं पहुंचे

साथ ही पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बताया कि मीटिंग में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल भी नहीं पहुंचे हैं। सिसोदिया हिमाचल प्रदेश गए हैं। वहीं ऑपरेशन लोटस के फेल होने पर अरविंद केजरीवाल राजघाट जाएंगे और वहां मौन व्रत रखेंगे।

आप के 40 विधायकों को तोड़ने की हो रही कोशिश

आप विधायक दिलीप पांडेय ने मीडिया को बताया कि कल शाम से ही कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। हम लगातार बात करने की कोशिश कर रहे हैं। सभी विधायक जल्द ही मीटिंग में पहुंचेंगे। भाजपा हमारे 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

विधायकों को आप छोड़ने के लिए 20 करोड़ का ऑफर

बता दें कि बीते बुधवार को आम आदमी पार्टी (AAP) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर AAP नेता संजय सिंह ने ऑपरेशन लोटस को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि हमारे विधायकों को भाजपा ने ऑफर दिया। ऑफर यह था कि आप छोड़ने पर 20 करोड़ देंगे और दूसरों को साथ लाए तो 25 करोड़।

Tags:    

Similar News