Hyderabad News : टीआरएस का राहुल गांधी से सवाल, क्या आप ड्रग टेस्ट के लिए तैयार हैं?

Hyderabad News : उस्मानिया विश्वविद्यालय में राहुल गांधी का दौरा विवाद में आने के बाद टीआरएस ने हैदराबाद में पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर के जरिए टीआरएस ने राहुल गांधी से पूछा है - क्या आप 'व्हाइट चैलेंज' लेने के लिए तैयार हैं।

Update: 2022-05-05 10:15 GMT

Hyderabad News : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद ( Hyderabad News ) स्थित उम्मानिया विश्वविद्यालय में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है। इस बीच तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) से ड्रग टेस्ट को लेकर सवाल किया है। टीआरएस ( TRS) ने हैदराबाद ( Hyderabad News ) में पोस्टर लगावाये हैं, जिनमें कहा गया है कि क्या वह 'व्हाइट चैलेंज' ( Drugs Test ) लेने के लिए तैयार हैं।

कांग्रेस ने की थी इस मुहिम की शुरुआत

यहां पर बता दें कि व्हाइट चैलेंज यानि ड्रग्स टेस्ट ( Drugs Test ) नाम की मुहिम की शुरुआत कांग्रेस ने ही शुरू की थी, जो अब राहुल गांधी की राह में रोड़ा बनकर सामने आया है। ऐसा इसलिए कि राहुल गांधी का उस्मानिया विश्वविद्यालय यानि हैदराबाद ( Hyderabad News  ) का दौरा भी सवालों के घेरे में आ गया था। इस मुद्दे पर तेलंगाना हाईकोर्ट ने कार्यक्रम की अनुमति के संबंध में दायर याचिका को खारिज कर दिया है। यानि राहुल गांधी उस्मानिया विश्वविद्यालय में एंट्री करने की इजाजत नहीं है।

टीआरएस नेता केटी राव ने लगवाये हैं पोस्टर

इस मामले में इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अब हैदराबाद में टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव पोस्टर लगावाए हैं। पोस्टर के जरिये सवाल किया गया है — राहुल जी, क्या आप व्हाइट चैलेंज ( Drugs Test ) के लिए तैयार हैं?' खबर के साथ प्रकाशित तस्वीर में राहुल की नेपाल यात्रा की फोटो भी लगाई गई है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कांग्रेस नेता एक क्लब में नजर आ रहे थे।

क्या है व्हाइट चैलेंज?

Hyderabad News : दरअसल, कांग्रेस सांसद रेवंत रेड्डी ने सितंबर, 2021 में व्हाइट चैलेंज की शुरुआत की थी। रेवंत रेड्डी ने आरोप लगाए थे कि हैदराबाद ( Hyderabad News ) में ड्रग्स का प्रकोप बढ़ रहा है। साथ ही उन्होंने राजनेताओं और अभिनेताओं से खुद ही ड्रग टेस्ट में शामिल होने के लिए कहा था। खास बात है कि इस टेस्ट में शामिल होने वाला शख्स चैलेंज स्वीकार करने के बाद तीन और लोगों को नामित कर सकता था।

Tags:    

Similar News