कपिल मिश्रा का मनीष सिसोदिया पर हमला, कहा - नार्को टेस्ट के लिए तैयार रहो

कपिल मिश्रा ( Kapil Mishra ) ने कहा कि अभी तक देश के लोगों ने केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) और सिसोदिया ( Manish sisodia ) के लूट और झूठ का तमाशा देखा है। ये लोग बेशर्मी के झूठ बोलते हैं और लोगों के भरोसे के साथ खिलवाड़ करते हैं।

Update: 2022-10-18 07:46 GMT

कपिल मिश्रा ने मनीष सिसोदिया पर बोला हमला, कहा - नार्को टेस्ट की चुनौती करो स्वीकार या सीबीआई से मांगो माफी

नई दिल्ली। कभी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) के करीबी और उनकी सरकार में मंत्री रहे और अब भाजपा नेता कपिल मिश्रा ( kapil Mishra ) ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia ) पर पलटवार किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सिसोदिया ने सीबीआई ( CBI ) की पूछताछ को लेकर हमेशा की तरह झूठ बोला है। अभी तक देश के लोगों ने इनके लूट और झूठ का तमाशा देखा है। ये लोग बेशर्मी के झूठ बोलते हैं।



कपिल मिश्रा ( kapil Mishra ) ने मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia ) के सामने चुनौती पेश करते हुए कहा कि या तो सीबीआई अधिकारियों से अपने झूठे बयान के लिए माफी मांगें या फिर नार्को या लाइ डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि मंगलवार शाम पांच बजे मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा इन लोगों के झूठ और लूट का पर्दाफाश करूंगा।

भाजपा नेता कपिल ( kapil Mishra ) का कहना है कि सीबीआई ने दिल्ली आबकारी विभाग में घोटाले को लेकर पूछताछ के लिए मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia ) को बुलाया था। पूछताछ के बाद बाहर निकलते ही वो व्यक्ति सीबीआई अधिकारियों के खिलाफ झूठे बयान देता है। देश की जांच एजेंसी के बारे में ये बयान एक ऐसे व्यक्ति ने दिया है जो खुद उस मामले में आरोपी है। सिसोदिया का ये काम जांच को प्रभावित करने और उसमें बाधा बनने की कोशिश है।

कपिल मिश्रा ( kapil Mishra ) ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia ) को चुनौती देते हुए कहा कि उन्होंने जांच एजेंसी के बारे में बीती रात बयान दिया था वो या तो उसके लिए माफी मांगे या बयान वापस ले। ऐसा न करने सिसोदया लाई डिटेक्टर या नार्को टेस्ट के लिए तैयार रहे।

बापू को श्रद्धांजलि नहीं देते, CBI के बुलाने पर वो याद जरूर आते हैं

पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि सोमवार को हमने देखा कि कैसे लोग भ्रष्टाचार कर उसका जश्न मनाते हैं। कल शहीद भगत सिंह के परिवार ने भी आपत्ति जताई है। जिस तरह से आप पार्टी भ्रष्टाचारी लोगों के लिए देशभक्तों के नाम का इस्तेमाल कर रही है, इसके लिए आप को माफी मांगनी चाहिए। ये लोग दो अक्तूबर को बापू को श्रद्धांजलि देने नही जाते हैं लेकिन सीबीआई बुला रही है तो बापू याद आते हैं।

Tags:    

Similar News