Lakhimpur Kheri Case : संसद के दोनों सदनों में अजय मिश्र टेनी के बयान पर बवाल, राहुल गांधी बोले - 'मंत्री तुरंत इस्तीफा दें'

Lakhimpur Kheri Case : लोकसभा और राज्य सभा में लगातार दूसरे दिन लखीमपुर खीरी मामले को लेकर बवाल और अजय मिश्र टेनी के बयान पर बवाल और हंगामे के बीच दोनों सदनों की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित।

Update: 2021-12-16 05:53 GMT

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को लखनऊ हाईकोर्ट से आज जमान​त मिली।

Lakhimpur Kheri Case : लोकसभा और राज्य सभा में लगातार दूसरे दिन लखीमपुर खीरी मामले ( Lakhimpur Kheri Case ) को लेकर बवाल और अजय मिश्र टेनी ( Ajay Mishra Teni ) के बयान पर बवाल और हंगामे के बीच दोनों सदनों की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। आज राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने सदन की कार्यवाही शुरू होते ही अजय मिश्र टेनी का इस्तीफा मांगा। इस मुद्दे पर के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद लगातार दूसरे दिन दोनों सदनों की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। 

लखीमपुर खीरी कांड एक साजिश

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हमें लखीमपुर खीरी में हुई हत्या के बारे में बोलने की अनुमति दी जानी चाहिए। खीरी हत्याकांड में मंत्री भी शामिल हैं। लखीमपुर खीरी कांड एक साजिश थी। किसानों की हत्या करने वाले मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए और सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने आज लोकसभा ( Lok Sabha ) में कहा कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी क्रिमिनल है, उसने किसानों को मारा है। उन्होंने कहा कि गृह राज्य मंत्री तुरंत इस्तीफा दें। 

इस्तीफे की मांग तेज

बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद राहुल गांधी के साथ विपक्ष के कई नेताओं ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग तेज कर दी है। विपक्ष के हंगामे के चलते लोकसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। इसके अलावा, 12 संसदों के निलंबन के मुद्दे पर भी विपक्ष ने हंगामा किया जिसके बाद राज्यसभा की कार्यवाही भी दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

Tags:    

Similar News