Lakhisarai News : जिस SDPO को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश और स्पीकर में हुई थी कहासुनी उनका तबादला

Lakhisarai News : लखीसराय के एसडीपीओ रंजन कुमार को तबादला कर अरेराज का एसडीपीओ बनाया गया है, वही अरेराज के एसडीपीओ अभिनव धीमन को पटना के दानापुर का एसडीपीओ बनाया गया है....

Update: 2022-03-18 14:42 GMT

 जिस SDPO को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश और स्पीकर में हुई थी कहासुनी उनका तबादला

Lakhisarai News : बिहार में लखीसराय के एसडीपीओ रंजन कुमार (SDPO Ranjan Kumar) का ट्रांसफर कर दिया गया है। हम आपको बता दें की लखीसराय (Lakhisarai) के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रंजन कुमार के तबादले और लखीसराय में अपराध के बढ़ते मामलों को लेकर बिहार विधानसभा में काफी हंगामा हुआ था। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री और प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष के बीच भी काफी गरम बातचीत हुई थी। अब सरकार ने एसडीपीओ का तबादला कर मामले को रफा-दफा करने की पहल की है। 

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और बिहार के स्पीकर विजय सिन्हा के बीच बहस के बाद सिन्हा जब तक मामला सुलझा नहीं तब तक सदन में आसन पर नहीं बैठे थे। लखीसराय के एसडीपीओ रंजन कुमार को तबादला कर अरेराज का एसडीपीओ बनाया गया है। वही अरेराज के एसडीपीओ अभिनव धीमन को पटना के दानापुर का एसडीपीओ बनाया गया है। दानापुर के एसडीपीओ सैयद इमरान मसूद की तैनाती लखीसराय में की गई है।

आपको बता दें कि लखीसराय में बीते दिनों सरस्वती पूजा के दौरान कई जगहों पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। इन आयोजनों के दौरान बार बालाओं के डांस का भी आयोजन किया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया था बताया जाता है कि इन दोनों का कसूर सिर्फ इतना था कि वह डांस देखने गए थे।

क्षेत्र का विधायक होने के नाते जब विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा इस इलाके में पहुंचे थे तो लोगों ने पुलिस की कार्यशैली और क्षेत्र में बढ़ते अपराध के मामले पर सवाल उठाए थे। इस पर डीएसपी और थाना प्रभारी को विधानसभा अध्यक्ष ने तलब किया था।

बताया जा रहा है कि इसी दौरान थाना अध्यक्ष और डीएसपी ने विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के साथ बदतमीजी की थी। इसी बात को लेकर विधानसभा अध्यक्ष नाराज थे। स्पीकर ने मुख्य सचिव और डीजीपी को बुलाकर मामले में कार्रवाई की बात कही थी पर उनकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने पर इस मामले को सदन में उठाया गया था।

Tags:    

Similar News