Manish Sisodia News : 'पीएम मोदी की सोच घटिया और छोटी है', मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Manish Sisodia News : दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान शुक्रवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा, मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी की सोच छोटी और घटिया है...

Update: 2022-08-26 10:30 GMT

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने SC में किया चौंकाने वाला खुलासा - दिल्ली के नौकरशाह न तो कॉल उठाते हैं, न ही बैठकों में होते हैं शामिल 

Manish Sisodia News : दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान शुक्रवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मनीष सिसोदिया ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी की सोच छोटी और घटिया है। उन्होंने कहा कि आज यदि केजरीवाल पीएम होते और वह किसी और पार्टी के शिक्षा मंत्री होते तो उन्हें गले लगाते, क्योंकि उनकी सोच छोटी नहीं है।

अच्छे काम रोकने के लिए डलवाई गई सीबीआई की रेड

शराब घोटाले को लेकर सीबीआई जांच का सामना कर रहे मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल सरकार अच्छा काम कर रही है, उसे रोकने के लिए सीबीआई की रेड डलवाई गई। मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि यदि आज अरविंद केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री होते और मैं किसी दूसरी पार्टी का शिक्षा मंत्री होता तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि वह ऐसी नीची हरकत नहीं करते। वह छोटी सोच नहीं रखते हैं, कि कोई अच्छा काम कर रहा है तो उसके घर पर सीबीआई की रेड डलवा देते। मोदी जी ने भी कुछ अच्छा काम किया है, तो साथ जाकर खड़े हुए हैं। मोदी जी साथ नहीं खड़े हुए तो खुद आगे जाकर काम किया चाहे योगा हो या साफ सफाई हो।

Full View

प्रधानमंत्री की सोच को बताया घटिया

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा, केजरीवाल पीएम होते तो मुझे बुलाते और प्यार से गले लगाते और पूछते कि कैसे कर रहे हो, हमें दूसरे राज्यों में भी करना है। कोई भी अच्छा काम करे, उन्हें असुरक्षा महसूस होने लगता है। कहीं यह मेरी कुर्सी तो नहीं ले लेगा। यह जो हरकत है, यह प्रधानमंत्री की घटिया सोच को दिखाती है। बताती है कि सोच कितनी छोटी है। इसी की वजह से हम आजादी के 75 साल बाद भी पिछड़े हुए हैं।

मनीष सिसोदिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को किया खारिज

मनीष सिसोदिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में भी बात की। मनीष सिसोदिया ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मैंने कभी एक पैसे की बेइमानी नहीं की है। उन्होंने आगे कहा, हजार और रेड कर लोगे मेरे खिलाफ, कुछ नहीं मिलेगा। एक पैसे की बेइमानी नहीं की है। दिल्ली के एजुकेशन को बहेतर जरूर किया है। फर्जी एफआईआर है, धूल में लठ चला रहे हैं। असली वजह यह है कि दुनियाभर में जो तारीफ हो रही है, वह इनसे सहन नहीं होता है। 75 साल में यही होता आया है कि कोई काम करने लगे तो सीबीआई लेकर खड़े हो जाओ।

Tags:    

Similar News