स्कूल की जगह बंद करो न्यूज चैनल तो देश में बीमारियां होंगी कम, मनमोहन सिंह की मोदी को सलाह

बजट पेश होने से ठीक पहले मनमोहन सिंह का एक ट्विट सामने आने के बाद से मोदी सरकार ट्विटर यूजर के निशाने पर आ गई है...

Update: 2022-02-01 04:51 GMT

मनमोहन सिंह का एक ट्विट सामने आने के बाद से मोदी सरकार ट्विटर यूजर के निशाने पर आ गई है।

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री द्वारा आज संसद में बजट पेश करने से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का एक ट्विट सामने आया है। इस ट्विट को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर काफी चर्चा है। साथ ही ट्विटर यूजर मोदी सरकार पर जमकर तंज कस रहे हैं। दरअसल, अपने ट्विट में मनमोहन सिंह ने कहा है कि सरकार को स्कूल बंद करने की जगह न्यूज चैनलों को बंद करना चाहिए। ऐसा करने से देश में बीमारियां बंद हो जाएंगी।

मनमोहन सिंह के ट्विट में क्या है?


मनमोहन सिंह ने अपने ट्विट में लिखा है कि स्कूल बंद करने की बजाय... अगर न्यूज चैनल को बंद कर दिया जाए, तो भारत एक भयंकर बीमारी से बच जाएगा...। मानमोहन सिंह के इस ट्विट के बाद से मोदी सरकार ट्विटर यूजर के निशाने पर आ गई है।

मेरी आय तो 4847 करोड़ हो गई, तुम्हारी तुम जानो

एक ट्विटर यूजर सुखविंदर सिंह ने तंजिया लहजे में पीएम मोदी से पूछा है कि मालिक हमारी आय कब बढ़ेगी ये तो बता दो। ट्विटर यूजर ने खुद ही पीएम मोदी के हवाले से इसका जवाब भी दिया है। इस ट्विट में पीएम मोदी का जवाब है कि मेरी आय तो 4847 करोड़ हो गई, तुम्हारी तुम जानो।

नौकरी मांगी तो लठ बजा देंगे

वहीं नताशा शर्मा नाम ट्विटर यूजर ने लिखा है कि सीएम योगी को निशाने पर लेते हुए लिखा है कि अयोध्या सजा दिया है, काशी और मथुरा भी सजा भी देंगे। अगर युवाओं ने नौकरी मांगी तो "लठ बजा" देंगे। समझे ना।

Tags:    

Similar News