National Herald Case : कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने एक सुर में बोला केंद्र पर हमला, ईडी को बताया आतंक और सरकार गिराने वाली एजेंसी

National Herald Case : देश में ईडी का आतंक मचाया गया है। ईडी को एक तरह से CBI से ज्यादा पॉवर मिली हुई है। ED का उपयोग सरकारें गिराने के लिए किया जा रहा है।

Update: 2022-07-27 05:18 GMT

National Herald Case : कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने एक सुर में बोला केंद्र पर हमला, ईडी को बताया आतंक और सरकार गिराने वाली एजेंसी

National Herald Case : मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े नेशनल हेराल्ड केस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) को तीसरी बार ईडी ( ED ) द्वारा बुलाये जाने के खिलाफ कांग्रेस ( Congress ) के वरिष्ठ नेताओं ने मोदी सरकार ने हमला बोल दिया है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) , वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ( Gulam Nabi Azad), पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ( Anand sharma ) और जयराम रमेश ( Jairam Ramesh ) ने एक सुर में ईडी ( ED ) को विपक्षी दलों के खिलाफ आतंक फैलाने और सरकार गिराने वाली एजेंसी करार दिया है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ED सरकारें गिराने का काम कर सकती है लेकिन मंत्रिमंडल बनाने का काम नहीं कर सकती। इस बात को केंद्र और ईडी को ध्यान में रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि देश में ईडी का आतंक मचाया गया है। ईडी को एक तरह से CBI से ज्यादा पॉवर मिली हुई है। ED का उपयोग सरकारें गिराने के लिए किया जा रहा है। इनका तफ्तीश करने का अलग ही तरीका है। अरेस्ट करने का भी इनका तरीका अलग है। ये बयान भी अलहदा तरीके से ले रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट ले फैसला

National Herald Case : देशभर में ED का जो तमाशा चल रहा है वो चौंकाने वाली है। इसे संविधानसम्मत नहीं कहा जा सकता है। ईडी ने पहले राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) जी को बुलाया और आज तीसरे दिन सोनिया ( Sonia Gandhi ) जी को बुलाया है। ईडी के इस तौर तरीके पर सुप्रीम कोर्ट ( Supreme court ) को जल्द फैसला लेना चाहिए।

Tags:    

Similar News