OP Rajbahar : 'योगी जी ने आप लोगों को पटखनी दे दी?,' इस सवाल पर भड़के ओपी राजभर दिया ये जवाब

OP Rajbahar : सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि कुछ कमियां हम लोगों में भी रही हैं, कुछ जगहों पर टिकट बंटवारे में हम लोगों ने कुछ गड़बड़ियां की हैं....

Update: 2022-03-12 12:59 GMT

(चुनाव परिणामों पर बोले राजभर जनता ने नहीं मायावती ने हमें हरवाया)

OP Rajbahar : उत्तर प्रदेश के सात चरणों में हुए मतदान के बाद चुनाव संपन्न हो चुके हैं और नतीजे सामने आने के बाद अब ये साफ हो गया है कि भाजपा ही प्रदेश में दोबारा सत्ता में रहेगी। इन चुनावों में दो चेहरों की बड़ी चर्चा रही है- एक भाजपा से सपा का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) और दूसरे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (O.P. Rajbhar)। इस बीच ओमप्रकाश राजभर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में आरोप लगाया कि बसपा ने हमें हरवा दिया। वहीं बाजपा में जाने के सवाल साफ नकार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा में जाने का सवाल ही नहीं है।

दरअसल राजभर एनडीवी को इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान रिपोर्टर उनसे सवाल करता है कि योगी जी ने आप लोगों को पटखनी दे दी तो इस पर राजभर कहते हैं योगी जी ने थोड़ी दी है, जनता ने हमारे मुद्दों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को हम समझा पाए उन लोगों ने सवा सौ सीट दी। राजभर ने यह भी कहा कि अगर पिछला रिकॉर्ड देखेंगे तो सपा का वोट बैंक 29 से बढ़कर 36 पहुंच गया है जबकि भाजपा का 2 फीसदी ही वोट शेयर बढ़ा है।

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि और कुछ कमियां हम लोगों में भी रही हैं। कुछ जगहों पर टिकट बंटवारे में हम लोगों ने कुछ गड़बड़ियां की हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के नामग और ओपी राजभर के योगी से भीग मांगने वाले बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले बहुत सारे बयान आते हैं। मोदी जी के बयान देखिए...मोटर साइकल पर बंफ हैं, हिंदू मुसलमान आदि।

Full View

राजभर ने कहा कि पार्टी का सबसे ज्यादा नुकसान मायावती ने किया है। मायावती जी ने सपा को हराने के लिए भाजपा को जिताने के लिए खुद हार गईं।

जब उनसे कहा गया ऐसा कैसे तो राजभर ने कहा कि बलिया में कुल वोट 25 हजार है और बसपा का कैंडिडेट 10 हजार वोट पाता है, जबकि उसका जो बेस वोट है, वो भाजपा की ओर मुड़ गया है। सपा के साथ रहेंगे या फिर बीजेपी में जाने के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जहां पिछड़ों का हक लूटा जा रहा हो, उनकी छात्रवृत्ति मारी जा रही हो, वहां पर नहीं जाएंगे।

Tags:    

Similar News