Kunda Assembly Elections 2022: कुंडा में चुनाव प्रचार के दौरान आमने-सामने हुए राजा भैया और SP प्रत्याशी गुलशन यादव समर्थक, बवाल होते बचा

Kunda Assembly Elections 2022: प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा में दो राजनीतिक दलों के समर्थक आमने सामने हो गए. क्षेत्र में चुनाव के प्रचार के दौरान दोनों दलों के समर्थकों के बीच शुक्रवार की शाम को झड़प हो गई.

Update: 2022-02-13 10:51 GMT

Kunda Assembly Elections 2022: कुंडा में चुनाव प्रचार के दौरान आमने-सामने हुए राजा भैया और SP प्रत्याशी गुलशन यादव समर्थक, बवाल होते बचा

Kunda Assembly Elections 2022: प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा में दो राजनीतिक दलों के समर्थक आमने सामने हो गए. क्षेत्र में चुनाव के प्रचार के दौरान दोनों दलों के समर्थकों के बीच शुक्रवार की शाम को झड़प हो गई. इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची तब जाकर मामला शांत हो पाया. दोनों पक्षों को आगे बढ़ाया गया. बाद में एक युवक ने पुलिस को दूसरे दल दल के प्रत्याशी और समर्थकों के खिलाफ गालीगलौच, मारपीट, जानलेवा धमकी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी.


जानकारी के अनुसार बाघराय थानाक्षेत्र के नगरहन का पुरवा चौराहे पर शुक्रवार शाम एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता खड़े थे. तभी उधर से दूसरी पार्टी के प्रत्याशी अपने समर्थकों संग प्रचार करते हुए बेंधनगोपालपुर की ओर जा रहे थे. बताते हैं कि नगरहन का पुरवा चौराहे पर दोनों दलों के लोगों का आमना-सामना होते ही एक पार्टी के समर्थकों ने अपने नेता के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी. यह देख दूसरे दल का काफिला भी रुक गया और गाड़ियों से उतरकर दूसरी पार्टी के लोग भी नारेबाजी करने लगे. दोनों ओर से दर्जनों समर्थक जुट गए और माहौल तनावपूर्ण हो गया. एसओ अखिलेश यादव मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया.

बाद में करैनी गांव निवासी सुनील कुमार ने पुलिस को तहरीर दी कि वह नगरहन का पुरवा चौराहे पर स्थित सैलून में सेविंग कराने गया था, वहां कुछ और लोग भी बैठे भी थे. तभी वाहनों का काफिला निकला तो उन लोगों ने अपनी पार्टी का नेता समझकर नारेबाजी शुरू कर दी. तभी दूसरे दल के प्रत्याशी के ललकारने पर उनके समर्थकों ने गालियां देते हुए लात-घूंसों और असलहों के बट से उन्हें मारापीटा. इस मामले की जांच करने शनिवार को सीओ पवन कुमार त्रिवेदी पहुंचे. सीओ का कहना है दोनों पक्षों से केवल नारेबाजी हुई है, किसी भी तरह की मारपीट की बात गलत है.

Tags:    

Similar News