Russia Ukraine War : रणदीप सुरजेवाला ने पीएम पर कसा तंज, कहा - दुर्भाग्य है, प्रचारजीवी को नहीं है इस बात की परवाह

Russia Ukraine War : मिसाइलों/बमों के बीच जिंदगी और मौत से जूझ रहे हमारे हजारों बच्चे भूखे-प्यासे बंकरों में ईंट पत्थरों पर सांसें गिन रहे हैं। मगर देश के अंदर हमारे प्रचारजीवी आत्ममुग्धता की सेज पर चुनावी आक्सीजन फूंक रहें हैं।

Update: 2022-02-27 09:32 GMT

मोदी सरकार 'लूट एंड एस्केप' नीति पर कर रही है काम।

Russia Ukraine War : कांग्रेस पार्टी के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ( Randeep Singh Surjewala ) ने रूस और युक्रेन युद्ध के बीच केंद्र की मोदी सरकार ( Modi Government ) पर तल्ख अंदाल में तंज कसा है। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि मिसाइलों/बमों के बीच जिंदगी और मौत से जूझ रहे हमारे हजारों बच्चे भूखे-प्यासे बंकरों में ईंट पत्थरों पर सांसें गिन रहे हैं। मगर देश के अंदर हमारे प्रचारजीवी आत्ममुग्धता की सेज पर चुनावी आक्सीजन फूंक रहें हैं।

उन्होंने पीएम ( PM Modi ) का नाम लिए बगैर कहा है कि सत्ता की सनक में उनकी ये संवेदना की शून्यता समझ से परे है। उनकी इस संवेदनहीनता और शून्यता को देश बार-बार देखने को क्यों मजबूर है?

कांग्रेस पार्टी रूस और युक्रेन युद्ध के बीच केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारतीय नागरिकों को सुरक्षित स्वदेश लाने की बजाय आए दिन हमारा विदेश मंत्रालय परस्पर विरोधी एडवाइजरी जारी कर उनकी जान और भी जोखिम में डाल रहा है।

एक दिन पहले भी कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ( Randeep Singh Surjewala ) ने कहा था कि सरकार की विफलता का एक और जीता जागता उदाहरण अपने नागरिकों के जानमाल की रक्षा करना किसी भी सरकार की सबसे बड़ी जिम्मेदारी होती है। आज ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति बनी हुई है कि यूक्रेन में जहां दुनिया की तमाम सरकारें अपने नागरिकों की सुरक्षा को सबसे अधिक तरजीह दे रही हैं, वहीं विश्वगुरु बनने का दम्भ भरने वाली मोदी सरकार ने अपने 20,000 से अधिक नागरिकों, बच्चों और छात्रों को रॉकेटों, तोपों और मिसाइलों के बीच भगवान भरोसे छोड़ा हुआ है।

Russia Ukraine War : सुरजेवाला ( Randeep Singh Surjewala ) ने व्यथित मन से कहा है कि वहां से सुरक्षित स्वदेश ले आना तो दूर की बात है, आए दिन हमारा विदेश मंत्रालय उनके बाबत परस्पर विरोधी एडवाइजरी जारी कर उनकी जान और भी जोखिम में डाला जा रहा है।

Tags:    

Similar News