रिटायर्ड नेवी अफसर को शिवसैनिकों ने पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद ट्वीटर टॉप ट्रेंड बना #UddhavResignNow

शिवसेना कार्यकर्ता इसलिए नाराज थे क्योंकि पूर्व नेवी अफसर को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की एक तस्वीर व्हाट्सअप पर किसी ने भेजी थी। उद्धव की तस्वीर में छेड़छाड़ की गई थी और इसी तस्वीर को पूर्व नेवी अफसर ने किसी को फॉरवर्ड किया था....

Update: 2020-09-12 05:00 GMT

पूर्व नेवी अफसर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

जनज्वार। मुंबई में शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा एक रिटायर्ड नेवी अफसर को पीटने का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की मांग उठने लगी है।

गौरतलब है कि रिटायर्ड नेवी अफसर मदन शर्मा से कल शुक्रवार 11 सितंबर को पिटाई के मामले में शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किस तरह से नेवी अफसर पर हमला बोलकर उन्हें जख्मी किया, इस घटना की एक-एक तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद है।


ट्वीटर यूजर कह रहे हैं कि पाकिस्तान और मुंबई में कोई अंतर नहीं है।


एक ट्वीटर यूजर ने लिखा है, फिर से सत्तारूढ़ पार्टी होने के लिए शिवसेना का कोई संकेत नहीं हैं। शिवसेना का नाम बदलकर सिट सेना कर देना चाहिए।


रिटायर्ड नेवी अफसर की इस तरह पिटाई करने के बाद शिवसेना की जबरदस्त निंदा हो रही है और लोग उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की मांग करने लगे हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक शिवसेना कार्यकर्ता इसलिए नाराज थे क्योंकि पूर्व नेवी अफसर को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की एक तस्वीर व्हाट्सअप पर किसी ने भेजी थी। उद्धव की तस्वीर में छेड़छाड़ की गई थी और इसी तस्वीर को पूर्व नेवी अफसर ने किसी को फॉरवर्ड किया था।


कई यूजर मांग कर रहे हैं कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

ट्वीटर पर उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की मांग करते हुए पाकिस्तान द्वारा कैद किये गये सेना के अधिकारी अभिनंदन का फोटो शेयर किया गया है, जिसमें पाकिस्तान सेना द्वारा पीटे जाने के बाद का उनका फोटो है। 

Tags:    

Similar News