यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव : भाजपा प्रत्याशी ने अपनी ही पार्टी और प्रतिनिधियों पर लगाया हराने का आरोप

सौभाग्यवती मौर्य का साफ तौर पर कहना है कि टिकट मिलने के बावजूद भी उन्हें जनप्रतिनिधियों और संगठन का सपोर्ट नहीं मिला बल्कि उन्हें डराया और धमकाया जा रहा है.....

Update: 2021-07-11 09:45 GMT

(सौभाग्यवती मौर्य ने अपने बेटे सत्येंद्र के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी संगठन और जनप्रतिनिधियों पर आरोप लगाए।)

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश पीलीभीत में भारतीय जनता पार्टी के ब्लॉक प्रमुख पद के उम्मीदवार ने अपनी ही पार्टी और जनप्रतिनिधियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा प्रत्याशी सौभाग्यवती मौर्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि टिकट मिलने के बावजूद भी भाजपा के प्रतिनिधि और संगठन के पदाधिकारी निर्दलीय प्रत्याशी को चुनाव लड़ा रहे थे और दबाव डालकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने वालों से निर्दलीय प्रत्याशी के लिए वोट देने के लिए कहा जा रहा था। 

खबरों के मुताबिक पीलीभीत में भारतीय जनता पार्टी ने सौभाग्यवती मौर्य को मरौरी ब्लॉक प्रमुख पद के लिए अपना उम्मीदवार बनाया था। वहीं संगठन से टिकट की डिमांड करने वाले रामनरेश वर्मा की पत्नी सभ्यता वर्मा निर्दलीय ब्लॉक प्रमुख पद का चुनाव लड़ रही थीं। शनिवार को मतदान के दिन सौभाग्यवती मौर्य ने अपने बेटे सत्येंद्र के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी संगठन और जनप्रतिनिधियों पर आरोप लगाए।

Full View

सौभाग्यवती मौर्य का साफ तौर पर कहना है कि टिकट मिलने के बावजूद भी उन्हें जनप्रतिनिधियों और संगठन का सपोर्ट नहीं मिला बल्कि उन्हें डराया और धमकाया जा रहा है। इसके साथ ही अपना समर्थन निर्दलीय प्रत्याशी सभ्यता वर्मा को अपना समर्थन देने के लिए कहा गया।

उत्‍तर प्रदेश के 75 जिलों में 826 ब्लॉक प्रमुख पदों के लिए हो रहे चुनाव के कल (शनिवार 10 जुलाई) नामांकन के दिन कई जिलों में सपा और भाजपा समर्थकों में जमकर मारपीट, तोड़फोड़ और फायरिंग जैसी घटनाएं हुईं। नामांकन के बाद अब बचे प्रत्‍याशियों के बीच नाम वापसी कराने को लेकर जोर आजमाइश हो रही है।

Tags:    

Similar News