यूपी : पीएम मोदी और स्मृति ईरानी के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर युवक पर मुकदमा दर्ज

युवक पर प्रधानमंत्री व स्मृति ईरानी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। कहा है कि उसकी स्क्रीनशॉट भी वादी के पास मौजूद हैं...

Update: 2021-08-09 09:39 GMT

Petrol- Diesel Price : केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को फ्लाइट में रोककर कांग्रेस नेता ने पूछा- पेट्रोल-डीजल इतना महंगा क्यों? वीडियो हुआ वायरल

जनज्वार/जौनपुर। सोशल साइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ कथित अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करना एक युवक को भारी पड़ गया। आरोपी के खिलाफ बीती 30 जुलाई को मुकदमा दर्ज करने के बाद इसकी कापी शनिवार 7 अगस्त को दीवानी न्यायालय की संबंधित कोर्ट में पेश की गई।

जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के शेरापट्टी निवासी अखिलेश बिंद फेसबुक पर भाजपा के समर्थन में पोस्ट डालते रहते हैं। उन्होंने खुटहन थाना प्रभारी निरीक्षक को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ 28 जुलाई को आनंद कुमार यादव ने उसकी पोस्ट पर अत्यंत अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हुए कमेंट किया।

प्रधानमंत्री व स्मृति ईरानी के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप भी लगाया है। कहा है कि उसकी स्क्रीनशॉट भी वादी के पास मौजूद है। अपने कथन के समर्थन में उसने स्क्रीन शॉट तहरीर के साथ संलग्न किया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

पुलिस ने जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कर काफी कोर्ट में प्रस्तुत की। सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की जांच चल रही है।

Tags:    

Similar News