UP Election 2022 : 'हम देश का नमक खाते है, भाजपा या मोदी का नहीं', बाराबंकी में BJP पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी

UP Election 2022 : असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आप एक मामूली इंसान है, अल्लाह या भगवान नहीं है, इस देश में कई प्रधानमंत्री आए और चले गए, हम देश का नमक खाते हैं, बीजेपी और मोदी का नहीं...

Update: 2022-02-24 09:57 GMT

Madarsa Survey : मदरसों का सर्वे कराने पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, बोले - आधुनिकरण के बहाने BJP सरकार बना रही मुस्लिमों को निशाना

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग खत्म होने के बाद अब सभी राजनीतिक दल पांचवें चरण के चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। इस क्रम में एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बुधवार को फतेहपुर के नेशनल इंटर कॉलेज मैदान व दरियाबाद में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी अपने विपक्षी दलों पर जमकर हमलावर हुए| साथ ही उन्होंने भाजपा की सरकार पर कई आरोप भी लगाए है।

देश का नमक खाते हैं मोदी का नहीं

बता दें कि एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'प्रधानमंत्री आप एक मामूली इंसान है, अल्लाह या भगवान नहीं है। इस देश में कई प्रधानमंत्री आए और चले गए। हम देश का नमक खाते हैं, बीजेपी और मोदी का नहीं।' बता दे कि असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'किसानों के खेतों में जो छुट्टा जानवर घूमते हैं और फसलों को चट कर जाते हैं, उनके लिए क्या योजना है। इस का बखान जनता के सामने क्यों नहीं करते हैं। नमक योगी-मोदी का नहीं है, हम लोग नमक से लेकर पानी भी जो पीते हैं, उसकी अदायगी करते हैं।

ओवैसी ने की पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील

जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा को मुसलमानों ने पिछले 2016, 2017 व 2019 में वोट दिया लेकिन सफलता भाजपा को मिली। ऐसे में आप अपने को पहचाने और पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएं। इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा, सपा और बसपा से डरना नहीं बल्कि जिस तरीके से हिजाब के समर्थन में एक मुसलमान लड़की ने नारा बुलंद किया था, उसी तरीके से आप लोगों को भी नारा बुलंद करने की जरूरत है।

भाजपा के जीतने का भी दिखाती है सपा : ओवैसी

बता दें कि दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के एआईएमआईएम (AMIMI) प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा के साथ पहुंचे थे। असदुद्दीन ओवैसी ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा चुनाव में भाजपा के जीतने का भय दिखाकर समाज के लोगों का वोट हासिल करती है, मगर सत्ता में बैठने के बाद सब भूल जाती है। बता दें कि इस मौके पर कैसर अजीम, डॉ. साहब हुसैन, अशरफ खान, सिराज, सद्दाम, सुफियान सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News