UP Election 2022 : जयंत चौधरी ने BJP कसा तंज, 'बोले- तोड़ने वाले नहीं, प्रदेश बनाने वाले चाहिए'

UP Election 2022 : समाजवादी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने ट्वीट किया है कि 'तोड़ने वाले नहीं, प्रदेश बनाने वाले चाहिएं बुलडोजर नहीं, कलम चलाने वाले चाहिएं...

Update: 2022-02-16 07:54 GMT

 (जयंत चौधरी ने CM योगी पर साधा निशाना)

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज है| ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी लगातार बीजेपी पर हमला बोलते रहते हैं। वहीं एक बार फिर जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है|

बीजेपी पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मकानों को ढाहने से लेकर निर्माण कार्यों में बेहद उपयोगी बुलडोजर को अब प्रचार का साधन भी बना लिया है। बता देब कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की ओर से अपराधियों और माफियाओं के घर पर बुलडोजर चलाए जाने को बीजेपी मजबूती के रूप में पेश कर रही है। अब रैलियों में इसे शामिल करके संदेश दिया जा रहा है। राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी ने इस पर तंज कसते हुए कहा है कि यूपी को कलम चलाने वाले की जरूरत है।

जयंत चौधरी ने किया ट्वीट

समाजवादी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने ट्वीट किया है कि 'तोड़ने वाले नहीं, प्रदेश बनाने वाले चाहिएं बुलडोजर नहीं, कलम चलाने वाले चाहिएं|' बता दें कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में विपक्ष योगी सरकार को एनकाउंटर और बुलडोजर के मुद्दे पर घेरता रहा है। अखिलेश यादव कहते रहे हैं कि यूपी में ठोको राज चल रहा है। वहीं, बीजेपी अपराधियों के खिलाफ सख्ती को अपनी मजबूती के रूप में पेश कर रही है और इस नाम पर चुनाव में वोट भी मांग रही है।

बीजेपी के एटा की रैली में दिखा बुलडोजर

बता दें कि बीते मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की एटा रैली में बुलडोजर दिखा था। कुछ समर्थक बुलडोजर पर बीजेपी का झंडा लेकर बैठे हुए दिखे और जय श्री राम के नारे लगाते रहे। रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी राज में 2017 से 2022 के बीच सरकार ने भू-माफिया के खिलाफ ट्रेलर दिखाया, आगे देखना बुलडोजर कैसे चलेगा। 

Tags:    

Similar News