UP Election 2022 : तो भारत ऐसे ओमिक्रोन के खिलाफ लड़ रहा है, बरेली रोड शो के बाद सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आये अमित शाह

UP Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जारी घमासान के बीच कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने का काम जारी है। सीएम से लेकर पीएम ऐसा करने वालों में शामिल है। विरोधी दलों के नेता भी इस मामले में पीछे नहीं है।

Update: 2021-12-31 15:58 GMT

बरेली रोड शो के बाद सोशल मीडिया यूजर ने अमित शाह को लेकर कही ये बात। 

बरेली। देशभर में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर सख्ती जारी है। लोग इस बार सख्ती के बीच नए साल का जश्न मनाएंगे। वहीं यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जारी घमासान के बीच कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने का काम जारी है। सीएम से लेकर पीएम ऐसा करने वालों में शामिल है। विरोधी दलों के नेता भी इस मामले में पीछे नहीं है। इस बीच शुकवार को केंद्रीय गृह मंत्री का बरेली रोड शो उमड़ी भीड़ को देख अब सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है। एक यूजर तंजिया लहजे में लिखा है तो भारत इस तरह ओमिक्रॉन से लड़ेगा।

ओमिक्रॉन के खतरे का क्या, क्या शाह गृह देश के मंत्री नहीं हैं

बरेली में अमित शाह के रोड शो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर (@BabanPpc) ने लिखा है - ओमिक्रॉन खतरे का क्या? क्या वह गृह मंत्री नहीं हैं ? (@Sam__FCB) ने कहा - इस मुश्किल समय में रैलियां और रोड शो करना भले ही हाईकोर्ट ने न करने को कहा हो। (@DalngShiva) ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा -  इस तरह भारत ओमिक्रोन के खिलाफ लड़ रहा है।

मैंने सुना है कि ओमिक्रोन वायरस भीड़-भाड़ वाली जगहों पर कुचल जाता है...?


इसी तरह नितिन अग्रवाल नामक यूजर ने कहा - अपनी राजनीति के लिए सभी पार्टियों को जनता के जान-प्राण की कोई चिंता नहीं है। ये लोग एक बार फिर से देश को लॉकडाउन की तरफ ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। आम-आदमी भूखों मरे तो मरे। इसके अलावा (@indicheguevara) नामक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है - मैंने सुना है कि ओमिक्रोन वायरस भीड़-भाड़ वाली जगहों पर कुचल जाता है..क्या यह सच है?

बरेली से पहले हनुमानगढ़ी की पूजा अर्चना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो शुक्रवार को बरेली के कुतुबखाना से शुरू हुआ। इस दौरान अमित शाह के साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, सांसद संतोष गंगवार, कैंट विधायक राजेश अग्रवाल रथ पर मौजूद थे। इसके पहले गृह मंत्री अमित शाह अयोध्या पहुंचे थे, जहां उन्होंने हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा की। आज अयोध्या दौरे के दौरान अमित शाह ने राम जन्मभूमि परिसर में पौधारोपण भी किया।

Tags:    

Similar News