UP Election 2022 : यूपी में दूसरे चरण की वोटिंग जारी, अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने जनता से ऐसे की वोट डालने की अपील

UP Election 2022 : अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की है, वैलेंटाइन डे पर हो रही वोटिंग को लेकर जयंत ने मतदाताओं से अपील की है कि वे प्यार और सौहार्द के लिए वोट करें...

Update: 2022-02-14 06:34 GMT

अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने जनता से ऐसे की वोट डालने की अपील

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण में सोमवार को हो रहे मतदान में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की है। वैलेंटाइन डे पर हो रही वोटिंग को लेकर जयंत ने मतदाताओं से अपील की है कि वे प्यार और सौहार्द के लिए वोट करें।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोकतंत्र की मजबूती की दुहाई देते हुए मतदाताओं से मतदान में हिस्सा लेने का आह्वान किया। अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर अपने संक्षप्ति संदेश में कहा है कि 'जितना अधिक मतदान होगा, लोकतंत्र उतना अधिक बलवान होगा। मतदान करें।'

जयंत चौधरी ने किया ट्वीट

बता दें कि इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में भागीदार राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रेम पर्व 'वैंलेंटाइन डे' का जिक्र करते हुए प्रदेश में प्यार, भाईचारा और विकास की खातिर मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की। जयंत चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि 'आज प्यार, सौहार्द, भाईचारा और विकास के लिए वोट करें।' बता दें कि जयंत चौधरी ने अपने ट्वीट के साथ #UPElections2022 #ValentinesDay2022 का इस्तेमाल किया। बता दें कि 10 फरवरी को पहले चरण के मतदान के दिन प्रचार अभियान में व्यस्त होने के कारण जयंत स्वयं मतदान करने के लिए मथुरा नहीं पहुंच पाए थे।

दूसरे चरण का मतदान जारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और रुहेलखंड क्षेत्र के 09 जिलों की 55 सीटों पर आज सुबह 07:00 बजे मतदान शुरू हुआ। शाम 06:00 बजे तक चलने वाले मतदान में इन सीटों के 2.01 करोड़ मतदाता 69 महिला उम्मीदवारों सहित कुल 586 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में दर्ज कर देंगे। 

Tags:    

Similar News