UP Elections 2022 : बस्ती से बीजेपी सांसद का पलटवार, अखिलेश यादव को बताया विक्षिप्त और पागल

यूपी में चुनाव को लेकर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी चरम पर है। राजनीति में भाषा की मर्यादा का खयाल न तो पक्ष के और न ही विपक्ष के नेता रख रहे हैं। कोई किसी को पागल कह रहा है तो कोई पीएम मो अंतिम राह पर चलने वाला बता रहा है।

Update: 2021-12-14 07:33 GMT

काशी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के खिलाफ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( SP Supremo Akhilesh Yadav ) का बयान आने के बाद से उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान मचा गया है। पक्ष और विपक्ष दोनों दलों के नेता राजनीतिक मर्यादा को ताड़ ताड़ करने में लगे हैं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बाद बस्ती के भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ( BJP MP Harish Dwivedi ) ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और उन्हें इलाज कराने की जरूरत है।

भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि अखिलेश यादव यूपी में विकास को देखकर डिप्रेशन में हैं। वह मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और पगला गए हैं। उन्हें इलाज करवाने की जरूरत है। किसी अच्छे अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करवाएं। हरिश द्विवेदी ने अखिलेश यादव को विक्षिप्त बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री दुनिया भर में संदेश दे रहे हैं कि किस तरह से पुरातन व धार्मिक स्थलों का विकास हो रहा।

फिर बनेगी भाजपा सरकार

पीएम मोदी को जनता स्नेह और अशीर्वाद मिल रहा है। अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) को महसूस हो गया है कि यूपी में फिर योगी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि चुनाव के दौर में कुछ लोग दल-बदल करते हैं। लेकिन इससे कुछ नहीं होगा। पीएम मोदी ने जिस तरह से गरीब कल्याण योजनाओं पर बल दिया है। उससे लोग खुश हैं। भाजपा दूसरी बार यूपी में सरकार बनाएगी।

अखिलेश को हर बात का श्रेय लेने की बीमारी हो गई है : केशव प्रसाद मौर्य

इससे पहले सोमवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के भव्य स्वरूप के लोकार्पण के बाद मीडिया से मुखातिब होने पर समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो पर निशाना साधा था। उन्होंने भी कहा कि अखिलेश यादव मानसिक संतुलन खो चुके हैं। उनको हर बात का श्रेय लेने की बीमारी हो गई है। बाबा विश्वनाथ उनको सद्बुद्धि दें। आज मुगल आक्रमणकारियों के कलंक को धो दिया गया। यह अभियान अभी जारी रहेगा।

आखिरी वक्त में लोग बनारस ही जाते हैं : अखिलेश यादव

UP Assembly Election 2022 : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद अपमानजनक टिप्पणी की थी। सपा नेता ने प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे को लेकर सीधी टिप्पणी करते हुए कहा था कि आखिरी वक्त में लोग बनारस ही जाते हैं। मोदी जी भी इसलिए वाराणसी आए हैं तो ये अच्छी बात है।

Tags:    

Similar News