UP MLC Election Result 2022: MLC चुनाव में भी हार गया लोकतंत्र, देवरिया में BJP से मिली हार के बाद बोले डॉ. कफील खान

UP MLC Election Result 2022 : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में देवरिया-कुशीनगर एमएलसी (MLC) सीट से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के उम्मीदवार डॉ. कफील खान (Dr. Kafeel Khan) ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए कहा है कि आज आए चुनाव परिणाम (UP MLC Election 2022 Result) से साबित हो गया है कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक बार फिर लोकतंत्र की करारी हार हुई है...

Update: 2022-04-12 12:15 GMT

MLC चुनाव में भी हार गया लोकतंत्र, देवरिया में BJP से मिली हार के बाद बोले डॉ. कफील खान

UP MLC Election Result 2022 :  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में देवरिया-कुशीनगर एमएलसी (MLC) सीट से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के उम्मीदवार डॉ. कफील खान (Dr. Kafeel Khan) ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए कहा है कि आज आए चुनाव परिणाम (UP MLC Election 2022 Result) से साबित हो गया है कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक बार फिर लोकतंत्र की करारी हार हुई है।

डॉ. कफील खान को मिले इतने मत

बता दें कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के उम्मीदार डॉ. कफील खान (Dr. Kafeel Khan) ने आज मंगलवार 12 अप्रैल को यहां मतगणना स्थल पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उन्हें इस चुनाव में 1031 मत मिले हैं। यह उनकी हार नहीं बल्कि यहां लोकतंत्र की हार हुई है। इस चुनाव (UP MLC Election 2022 Result) में पैसे का प्रलोभन, पुलिस प्रशासन का दबाव और प्रधान तथा बीडीसी सदस्यों को डराया धमकाया गया है, जिसका नतीजा यह है कि लोकतंत्र एक बार फिर हार गया है।

भाजपा के विजयी प्रत्याशी को दी बधाई

डॉ. कफील खान ने भारतीय जनता पार्टी के विजयी प्रत्याशी डॉ. रतन पाल सिंह को जीत की बधाई देते हुए कहा है कि अब वे 14 विधानसभा के लोगों और जान प्रतिनिधियों के एमएलसी हैं। आशा है कि वे नवनिर्वाचित डॉ. रतन पाल सिंह क्षेत्र का विकास करने में कोई कसार नहीं छोड़ेंगे।

पुलिस पर लगाया परेशान करने का आरोप

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए डॉ. कफील खान ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनको पुलिस के द्वारा परेशान करने का प्रयास किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनको परेशान करने तथा दबाव में लेने के लिए उनके गोरखपुर के आवास पर जाकर परेशान करने का प्रयास किया।

हार के बाद भी करते रहेंगे जनता की सेवा

डॉ. कफील खान ने कहा कि चुनाव में पराजित होने के बाद भी जनता की सेवा के लिए लगे रहेंगे। साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि वह जल्द ही इस क्षेत्र के तीसों विकास खंड क्षेत्रों में जनता की सेवा के लिए फ्री मेडिकल कैंप लगाकर उनकों स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ देने का काम करेंगे। डॉ. कफील ने कहा कि उनकी इच्छा थी कि इस क्षेत्र में एक अस्पताल खोला जाए। उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज इस क्षेत्र में अस्पताल खोलने की इजाजत देते हैं, तो इस क्षेत्र में एक अस्पताल खोलने का काम करेंगे। 

Tags:    

Similar News