Uttar Pradesh News : अखिलेश यादव को लग गई है AC की हवा, ओमप्रकाश राजभर ने तंज कसते हुए दी ये नसीहत

Uttar Pradesh News : समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के सहयोगी दल सुभासपा के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव को एयर कंडीशन की हवा छोड़ कर घर से बाहर निकल कर लोगों और कार्यकर्ताओं से मिलने और अपने संगठन को मजबूत करने की सलाह दी है...

Update: 2022-05-23 07:30 GMT

Uttar Pradesh News : अखिलेश यादव को लग गई है AC की हवा, ओमप्रकाश राजभर ने तंज कसते हुए दी ये नसीहत

Uttar Pradesh News : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के बाद से ही अपनों की बगावत से घिरे हुए हैं। चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) और वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) के बागी रूप से परेशान अखिलेश यादव (Akhilesh) को लेकर सपा गठबंधन सहयोगी ओपी राजभर ने वह बात कह दी है, जो अभी तक भारतीय जनता पार्टी के नेता कहा करते थे।

अखिलेश यादव को लग गई AC की हवा

बता दें कि समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ( सुभासपा ) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ( Om Prakash Rajbhar ) ने समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) को एयर कंडीशन ( AC ) की हवा छोड़ कर घर से बाहर निकल कर लोगों और कार्यकर्ताओं से मिलने और अपने संगठन को मजबूत करने की सलाह दी है।

ओमप्रकाश राजभर की अखिलेश यादव को नसीहत

बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने यहां अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को नसीहत देते हुए कहा कि 'सपा अध्यक्ष को एयर कंडीशन की हवा लग गई है। उन्हें कार्यकर्ताओं के बीच आना चाहिए और उनसे मुलाकात करनी चाहिए। मैं जब उनसे मिलूंगा तो कहूंगा कि आप बाहर निकलिए और कार्यकर्ताओं से मिलिए।' अपने इस बयान के बारे में पूछे जाने पर ओपी राजभर ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता उनसे शिकायत करते हैं कि अखिलेश यादव किसी से भी नहीं मिलते, इसलिए उन्हें विधानसभा क्षेत्रों में जाना चाहिए।

आजम खान के नाराजगी से इनकार

वहीं ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव से आजम खान ( Azam Khan ) की नाराजगी की खबरों के खंडन की कोशिश की। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 'अभी हमने भी उनके बयान को सुना है। ऐसा कुछ नहीं है। कोई नाराज हो कर कहां जाएगा।' बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पहले भी आजम खान की नाराजगी को खारिज करते रहे हैं। उन्होंने जेल में जाकर आजम खान से मुलाकात की बात कही थी लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आजम खान ने उनसे मिलने से इंकार कर दिया था।

Tags:    

Similar News