Varun Gandhi News : 'गरीब का निवाला छीनकर तिरंगे की कीमत वसूलना शर्मनाक', वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर फिर साधा निशाना

Varun Gandhi News : वरुण गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राशन लेने पहुंचे कुछ गरीब राशन में कटौती कर तिरंगे की कीमत वसूले जाने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं..

Update: 2022-08-10 07:03 GMT

Varun Gandhi News : 'गरीब का निवाला छीनकर तिरंगे की कीमत वसूलना शर्मनाक', वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर फिर साधा निशाना

Varun Gandhi News : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पीलीभीत (Pilibhit) से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के अपनी ही सरकार के खिलाफ आक्रामक तेवर थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। वरुण गांधी ने एक बार फिर गरीबों से राशन कटौती कर तिरंगे के पैसे वसूले जाने की घटना को शर्मनाक बताते हुए ट्वीट किया है।

राशन में कटौती कर वसूली जा रही तिरंगे की कीमत

दरअसल आजादी की 75वीं वर्षगाठ के उत्सव पर 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम की रणनीति तैयार की गई है, जिसके तहत घर-घर तक तिरंगा पहुंचाने का काम किया जा रहा है। वरुण गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राशन लेने पहुंचे कुछ गरीब राशन में कटौती कर तिरंगे की कीमत वसूले जाने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

वरुण गांधी ने ट्वीट कर साधा निशाना

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'आजादी की 75वीं वर्षगांठ का उत्सव गरीबों पर ही बोझ बन जाए तो दुर्भाग्यपूर्ण होगा। राशनकार्ड धारकों को या तिरंगा खरीदने पर मजबूर किया जा रहा है या उसके बदले उनके हिस्से का राशन काटा जा रहा है। हर भारतीय के हृदय में बसने वाले तिरंगे की कीमत गरीब का निवाला छीन कर वसूलना शर्मनाक है।'

बिना झंडा खरीदे नहीं मिलेगा राशन

बता दें कि यह वीडियो हरियाणा का है, जो अब में सोशल माडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी वायरल हो रहा है। इस मैसेज में लिखा है कि डिपो धारकों द्वारा राशन डिपो पर बिना झंडे खरीदे राशन नहीं मिलेगा। साथ ही मैसेज में लिखा है कि डिपो से जुड़े सभी राशन कार्ड धारक 20 रुपये लेकर डिपो पर झंडा लेने पहुंचे। झंडा न लेने वालों को अगस्त महीने का गेहूं नहीं दिया जाएगा।

कई ज्वलंत मुद्दों पर सरकार को घेर चुके हैं वरुण गांधी

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है कि सांसद वरुण गांधी सरकार की किसी नीति पर हमलावर हुए हों। इससे पहले भी सांसद वरुण गांधी बेरोजगारी, रिक्त भर्तियों जैसे ज्वलंत मुद्दों पर सरकार को ट्विटर के जरिए आईना दिखाने का काम करते नजर आए थे।

Tags:    

Similar News