बंगाल : शुभेंदु अधिकारी ने 30% बनाम 70% के आधार पर BJP के लिए हिंदू-मुसलिम ध्रुवीकरण शुरू किया

शुभेंदु अधिकारी ने 70 प्रतिशत लोगों से ममता बनर्जी को चुनाव हराने के लिए एकजुट होने की अपील की है। उन्होंने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने तृणमूल को बुद्धि दी है...

Update: 2021-01-21 12:11 GMT

जनज्वार। तृणमूल कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए शुभेंदु अधिकारी (Subhendu Adhikari) भी धुव्रीकरण की राजनीति की राह पकड़ चुके हैं। उन्होंने पश्चिम मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए 30 प्रतिशत फिक्स डिपाॅजिट बनाम 70 प्रतिशत की एकजुटता के राजनीतिक फार्मूले का ऐलान किया।

शुभेंदु अधिकारी  ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मिस्टर किशोर (ममता बनर्जी के चुनाव प्रबंधक प्रशांत किशोर) ने बुद्धि दी कि हमलोगों के पास 100 प्रतिशत है और बीजेपी को तो 70 प्रतिशत के अंदर लड़ना होगा। शुभेंदु अधिकारी ने लोगों से पूछा कि 30 प्रतिशत का मतलब समझे? उन्होंने लोगों से सवाल किया कि क्या 70 प्रतिशत एक होंगे न? उन्होंने लोगों से सवाल पूछा कि 70 प्रतिशत अधिक है या 30 प्रतिशत? उन्होंने कहा कि हमलोग चुनाव में जीतेंगे।

पश्चिम मिदनापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि दिलीप दा (Dilip Ghosh, West Bengal BJP Chief) ने मुझे खड़गपुर बुलाया है। पिछली बार मैंने तृणमूल को वहां के मैदान में जीतने में मदद की थी, इस बार उन्हें हराऊंगा।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मैंने तोलाबाजा भाइपो (लुटेरा भतीजा) कहा था और टीएमसी वालों ने गुस्सा जताया था कि मैं नाम क्यों नहीं ले रहा हूं, तो आज मैं नाम लेता हूं, मेरे खिलाफ मुकदमा करो। मालूम हो कि भाजपा के नेता ममता बनर्जी के सांसद अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधने के लिए भाजपा नेताओं ने तोलाबाज भाइपो का नारा गढा है।

Tags:    

Similar News